SCOOP: जवान डायरेक्टर एटली की वरुण धवन स्टारर एक्शन एंटरटेनर फ़िल्म को मिला नाम- बेबी जॉन ; इस दिन रिलीज होगा टीजर

Jan 25, 2024 - 11:45 hrs IST

साल 2023 अभिनेता वरुण धवन के लिए अच्छा साबित हुआ क्योंकि उनकी डायरेक्ट ओटीटी रिलीज़ बवाल पिछले साल सबसे ज्यादा देखी जाने वाली ओटीटी फिल्म बनी । और इसके बाद वरुण धवन ने जवान के डायरेक्टर एटली कुमार के साथ एक्शन फ़िल्म साइन की । बतौर प्रोड्यूसर अपना डेब्यू कर रहे एटली, वरुण के साथ एक दिलचस्प एक्शन एंटरटेनर बना रहे हैं जिसका फ़िलहाल के लिए नाम, VD18 रखा गया था । लेकिन अब मेकर्स ने वरुण स्टारर फ़िल्म का नाम फ़ाइनल कर लिया है ।

वरुण धवन की फ़िल्म का नाम हुआ लॉक

यदि खबरों की मानें तो, एटली के प्रोडक्शन के बन रही एक्शन एंटरटेनर का नाम बेबी जॉन होगा । कल फिल्म के निर्माताओं को इसके टीजर के लिए केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) से सेंसर सर्टिफिकेट मिल गया । तभी इसके विचित्र और अनूठे शीर्षक के बारे में बात सामने आई  । रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि बेबी जॉन का टीज़र कुछ ही दिनों में रिलीज़ किया जाएगा, संभवतः शनिवार, 27 जनवरी को ।

बेबी जॉन में वरुण के अलावा कीर्ति सुरेश, वामिका गब्बी और जैकी श्रॉफ भी अहम रोल में नज़र आने वाले हैं । यह कैलीस द्वारा निर्देशित है और एटली और प्रिया एटली के ए फॉर एप्पल स्टूडियोज, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियोज और जियो स्टूडियोज की ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है । यह एटली की 2016 निर्देशित थेरी की रीमेक है, जिसमें विजय, सामंथा रूथ प्रभु और एमी जैक्सन ने अभिनय किया था ।

फिल्म की शूटिंग पिछले साल अगस्त में मुंबई में शुरू हुई, जिसके बाद कोच्चि में एक व्यापक शेड्यूल किया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई शेड्यूल के दौरान वरुण को चोट लग गई थी । इस फ़िल्म में वरुण पहली बार एक जबरदस्त एक्शन भूमिका में नजर आएंगे । इस बीच, कीर्ति सुरेश हिंदी भाषी बाजारों के लिए भी एक लोकप्रिय नाम है और यह उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म है । दूसरी ओर, वामीका गब्बी अपने वेब शो जुबली और अपनी वेब फिल्म खुफिया की सफलता के साथ 2023 में बुलंदियों पर पहुंच गईं ।

Related Articles

Recent Articles