SCOOP: डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद इसलिए सलमान खान की टाइगर 3 के साथ लेकर नहीं आएंगे ऋतिक रोशन की फाइटर का टीज़र

Nov 6, 2023 - 10:25 hrs IST

ऋतिक रोशन ने हाल ही में अपनी एरियल एक्शन ड्रामा फ़िल्म फाइटर की शूटिंग ख़त्म की । और फ़िल्म जनवरी 2024 की रिलीज के लिए तैयार हो रही है । इसी बीच कहा जा रहा था कि, रिलीज से पहले फाइटर के टीज़र को लाने की प्लानिंग की जा रही है । फाइटर के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद दिवाली पर ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के लुक के साथ फाइटर के छोटे से टीज़र को लॉन्च करने करने की सोच रहे हैं और इतना ही नहीं वह इसे सलमान खान की टाइगर 3 के साथ अटैच करने की योजना बना रहे हैं । “मेकर्स का मानना है कि, टाइगर 3 के साथ फ़ाइटर के टीज़र को अटैच करने का मतलब है फ़िल्म की झलक का बड़े पैमाने पर ज्यादा से ज्यादा लोगों का पहुंचाना ।” क़रीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया ।

टाइगर 3 के साथ नहीं आएगा फाइटर का टीज़र

हालाँकि, जब आदित्य चोपड़ा और ऋतिक रोशन ने टाइगर 3 में ऋतिक के कैमियो के बारे में बताया, तो सिद्धार्थ ने फाइटर के टीज़र को टाइगर 3 के साथ लाने का प्लान कैंसिल कर दिया । सूत्र ने आगे बताया, “सलमान खान की टाइगर 3 में एजेंट ‘कबीर’ के रूप में ऋतिक का कैमियो निश्चित रूप से फ़िल्म को एक नए लेवल पर पहुँचा देगा । सिद्धार्थ आनंद को पता है कि ‘कबीर’ एक लोकप्रिय किरदार है । ऐसे में, मैं कबीर की लोकप्रियता के बीच फाइटर के नए किरदार से दर्शकों का परिचय नहीं करा सकते । ऋतिक की उपस्थिति YRF स्पाई यूनिवर्स फिल्म, वॉर 2 की तैयारी है ।”

फाइटर का टीज़र अब टाइगर 3 की रिलीज़ के 2 हफ्ते बाद नवंबर के अंत तक रिलीज़ होगा । उम्मीद है कि टीज़र दो प्रमुख अभिनेताओं - ऋतिक और दीपिका के बीच लुभावनी केमिस्ट्री के साथ सोशल मीडिया पर प्रत्याशा बढ़ा देगा । सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर 25 जनवरी 2024 को रिलीज होगी ।

Related Articles

Recent Articles