खुलासा : सलमान खान अपने रेस 3 के को-स्टार बॉबी देओल के लिए फ़िल्म प्रोड्यूस करेंगे

May 19, 2018 - 09:21 hrs IST

जब से रेस 3 का ट्रेलर रिलीज हुआ है तब से हर किसी किरदार की खूब तारीफ़ हो रही है और उन्हीं में से एक हैं बॉबी देओल, जो फ़िल्म के ट्रेलर में कभी न देखे गए अवतार में नजर आ रहे है । रेस 3 में बॉबी देओल का एक अलग ही एक्शन अवतार देखने को मिलेगा । एक लंबे ब्रेक के बाद बॉबी देओल का ये अवतार यकीनन हर किसी को भा रहा है । हालांकि बॉबी ने पोस्टर बॉयज से अपना कमबैक किया था लेकिन रेस 3 उनके करियर की सबसे बड़ी फ़िल्म मानी जा रही है ।

शायद बहुत कम लोगों को पता होगा कि, रेस 3 में बॉबी को लेने का आइडिया सलमान खान का था । सलमान खान की वजह से बॉबी रेस 3 का हिस्सा है । देओल परिवार के साथ काफ़ी गहरा नाता होने के नाते, अब सलमान खान ने अपने दोस्त बॉबी देओल के लिए एक फ़िल्म को प्रोड्यूस करने का फ़ैसला किया है ।सलमान का बॉबी के साथ काफ़ी अच्छा बॉंड बन गया है । जब से दोनों अभिनेताओं ने साथ में रेस 3 की शूटिंग की है, तब से दोनों की बढ़ती दोस्ती की खबरें फ़िल्म के सेट से आ रही हैं । ये दोनों एक दूसरे को ‘मामू’ कहकर पुकारते हैं और इतना ही नहीं दोनों एक साथ जिम में करते हैं । सलमान ने ही बॉबी को रेस 3 के लिए बॉडी बनाने को प्रोत्साहित किया था । आपने यदि देखा हो तो रेस 3 के ट्रेलर में बॉबी की बॉडी काफ़ी गठीली नजर आ रही है ।

सलमान खान बॉबी देओल के लिए फ़िल्म बनाएंगे

बॉबी और सलमान की बढ़ती दोस्ती दर असल, कहीं और इशारा कर रही है । इससे जुड़े सूत्रों का कहना है कि, सलमान, जो दिल के बहुत अच्छे है और दूसरों के लिए बहुत कुछ करना चाहते हैं, एक बार फ़िर से बॉबी के बिखरे हुए फ़िल्मी करियर को बनाने की इच्छा रखते हैं । इतना ही नहीं, सलमान ने बॉबी के लिए एक फ़िल्म बनाने का फ़ैसला किया है और इसे निर्देशित करने के लिए उन्होंने प्रभुदेवा से निवेदन किया है ।

प्रभु देवा, जिसने सलमान को वॉंटेड में निर्देशित किया था, एक बार फ़िर सलमान के साथ दबंग 3 में काम कर रहे है । प्रभु देवा चुलबुल पांडे फ़्रैंचाइजी के साथ पहली बार जुड़ रहे हैं, और अब उन्हें बॉबी देओल वाली इस फिल्म को निर्देशित करने के लिए कहा गया है ।

इस बारें में अभी आधिकारिक घोषणा का इंतजार है जिसमें फ़िल्म का नाम भी शामिल हैं ।

यह भी पढ़ें : मां कसम ! सलमान खान अभिनीत रेस 3 के ट्रेलर के ये एपिक डायलॉग्स आपका दिल जीत लेंगे

रेस 3 की बात करें तो, इसमें सलमान के अलावा जैकलीन फ़र्नांडीज, बॉबी, साकिब सलीम, डेजी शाह और अनिल कपूर नजर आएंगे । रेमो डिसूजा द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म 15 जून को रिलीज होने वाली है ।

Related Articles

Recent Articles