SCOOP: टाइगर 3 के प्रमोशन में शाहरुख खान नहीं रहेंगे सलमान खान के साथ ; पठान का कैमियो फ़िल्म की रिलीज तक रहेगा सीक्रेट

Oct 16, 2023 - 11:01 hrs IST

एक तरफ़ जहां सलमान खान की टाइगर 3 का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है वहीं एक वर्ग ऐसा भी जो 16 अक्टूबर को रिलीज होने वाले ट्रेलर में शाहरुख खान के कैमियो की झलक की भी उम्मीद लगाए बैठा है । कहा जा रहा है कि मेकर्स, टाइगर 3 के ट्रेलर में सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ शाहरुख खान के कैमियो की भी एक झलक दिखलाएँगे । तो हम बॉलीवुड हंगामा पर एक्सक्लूसिव इस बात को कन्फर्म करते हैं कि फ़ैंस को टाइगर 3 में शाहरुख के कैमियो के लिए फ़िल्म की रिलीज तक इंतज़ार करना होगा । क्योंकि पठान का कैमियो बड़े पर्दे के लिए एक्सक्लूसिव रखा जाएगा ।

टाइगर 3 में शाहरुख ख़ान का ‘पठान’ कैमियो

“ट्रेलर लॉन्च के बाद टाइगर 3 का पूरा प्रमोशनल कैंपेन, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ सलमान खान के इर्द-गिर्द घूमेगा । जो लोग उम्मीद कर रहे हैं कि पठान उर्फ शाहरुख भी टाइगर 3 की मार्केटिंग के लिए अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे, तो उन्हें इसके लिए इंतजार करना होगा। क्योंकि शाहरुख सिर्फ़ 12 नवंबर को फ़िल्म रिलीज के साथ ही बड़े पर्दे पर अपनी एंट्री लेंगे ।” फ़िल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया ।

सूत्र ने आगे कहा कि कैमियो तब प्रभाव छोड़ता है जब दर्शकों को उपस्थिति के उदाहरण के बारे में कोई जानकारी नहीं होती है । “टाइगर 3 में शाहरुख कैमियो कर रहे हैं ये बात सभी जानते हैं, ठीक उसी तरह जैसे पठान में सलमान ने कैमियो किया था, मेकर्स इस बात का पूरा ध्यान रख रहे हैं कि, शाहरुख के कैमियो की कोई फ़ुटेज या फ़ोटो फ़िल्म की रिलीज से पहले लीक न हो । हालाँकि कुछ मेकर्स कैमियो की झलक पहले ही दिखला देते हैं लेकिन आदित्य चोपड़ा इस मामले में थोड़ा अलग हैं । आदित्य चोपड़ा हॉलीवुड की तरह फ़िल्म से जुड़ी हर एक्सक्लूसिव डिटेल फ़िल्म की रिलीज़ तक सीक्रेट रखना चाहते हैं ।” सूत्र ने हमें आगे बताया ।

टाइगर 3 में सलमान और शाहरुख का कैमियो यकीनन 12 नवंबर को फिल्म देखने के बाद दर्शकों को आश्चर्यचकित करने के लिए इंतजार कर रहा है । टाइगर 3 वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स के ओजी, सलमान खान की वापसी का प्रतीक है । फिल्म के एक महत्वपूर्ण मोड़ पर टाइगर का दोस्त, पठान, शामिल होगा, जिसकी डीटेल हीरे के बॉक्स की तरह सीक्रेट रखी हुई है । और ठीक है, क्यों नहीं, क्योंकि सलमान खान और शाहरुख खान भारतीय फिल्म उद्योग के दो सबसे मूल्यवान हीरे हैं, जिनकी स्र्किन प्रेजेंस को फ़िल्म की रिलीज तक सीक्रेट ही रखा जाना चाहिए ।

Related Articles

Recent Articles