SCOOP: सनकी में दिखेगा वरुण धवन का कभी न देखा गया एक्शन अवतार, केसरी निर्देशक अनुराग सिंह संभालेंगे कमान

Oct 30, 2020 - 15:58 hrs IST

अक्षय कुमार अभिनीत पीरियड ड्रामा केसरी साल 2019 की हिट फ़िल्मों से एक थी । न केवल फ़िल्म क्रिटिक्स बल्कि दर्शकों ने भी इस फ़िल्म को सराहा । और अब सुनने में आ रहा है कि केसरी के निर्देशक अनुराग सिंह अब साजिद नाडियाडवाला प्रोडक्शन की आगामी फ़िल्म सनकी को डायरेक्ट करने जा रहे हैं । सनकी में वरुण धवन लीड रोल में नजर आएंगे । रजत अरोड़ा द्दारा लिखी गई सनकी साउथ फ़िल्म का अडेप्टेशन है । इस फ़िल्म में वरुण धवन कभी न देखे गए एक्शन अवतार में नजर आएंगे ।

सनकी में वरुण धवन का एक्शन अवतार

इस फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने बताया कि, “केसरी न केवल अपनी कहानी, बल्कि शानदार निर्देशन के लिए भी सराही गई जिसके चलते केसरी के निर्देशक अनुराग सिंह की प्रतिभा सभी की नजर में आई । हालांकि अनुराग सिंह ने पंजाबी सिनेमा में कई मनोरंजक फ़िल्मों का निर्माण किया है लेकिन केसरी ने उन्हें बॉलीवुड में एक नई पहचान दिलाई । केसरी के बाद उन्हें कई फ़िल्में ऑफ़र हुईं लेकिन अब उन्होंने फ़ाइनली वरुण की फ़िल्म सनकी को डायरेक्ट करने के लिए हामी भर दी है । वह दर्शकों की नब्ज को जानते हैं और इसलिए फिल्म की टीम को लगता है कि सनकी को डायरेक्ट करने में वह परफ़ेक्ट च्वाइस हैं ।”

सूत्र ने आगे बताया कि, “इस एक्शन फ़िल्म में वरुण कभी न देखे गए एक्शन अवतार में नजर आएंगे । वह ऐसी एक्शन फ़िल्मों को देखकर बड़े हुए हैं और अब फ़ाइनली सनकी के साथ उनका एक्शन फ़िल्म करने का सपना पूरा होने जा रहा है । जहां वरुण को कॉमिक अवतार में दर्शकों ने खूब प्यार दिया वहीं अब सनकी के साथ उनका एक्शन अवतार भी दर्शकों द्दारा खूब पसंद किया जाने वाला है ।”

कई सारी ट्रिप्स एंजॉय करके लौटे वरुण जल्द ही अपनी आगामी फ़िल्म जुग जुग जियो की शूटिंग शुरू करेंगे । गुड न्यूज के निर्देशक राज मेहता के निर्देशन में बन रही जुग जुग जियो में वरुण के अपोजिट कियारा आडवाणी नजर आएंगी । इसके अलावा फ़िल्म में अनिल कपूर और नीतू सिंह कपूर भी नजर आएंगी । फ़िल्म की शूटिंग चंडीगढ़ से शुरू होकर मुंबई और फ़िर विदेश में शूट होगी ।

Related Articles

Recent Articles