SCOOP: जॉन अब्राहम की एक्शन-पैक्ड अटैक इस दिन हो सकती है रिलीज, मेकर्स ने फ़िक्स की डेट

Jan 27, 2022 - 10:36 hrs IST

कोरोना महामारी की तीसरी लहर का असर एक बार फ़िर फ़िल्मों पर देखने को मिला । कोरोना के खतरे को देखते हुए दिसंबर-जनवरी में रिलीज होने वाली फ़िल्मों की रिलीज पोस्टपोन कर दी गई और इन फ़िल्मों में शामिल हैं जर्सी, आरआरआर, पृथ्वीराज और राधेश्याम । इसके अलावा एक और फ़िल्म थी जो 26 जनवरी 2022 के दौरान रिलीज होने वाली थी और वो फ़िल्म थी जॉन अब्राहम की एक्शन-पैक्ड अटैक । बॉलीवुड हंगामा ने अटैक की रिलीज के बारें में सबसे पहले बताया था लेकिन कोरोना की तीसरी लहर ने इसकी रिलीज को भी पोस्टपोन कर दिया । लेकिन अब बॉलीवुड हंगामा को पता चला है कि जॉन अब्राहम की फ़िल्म अटैक को नई रिलीज डेट मिल गई है ।

जॉन अब्राहम की अटैक को मिली नई रिलीज डेट

विश्वस्त सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, “अटैक के मेकर्स 25 फ़रवरी 2022 को अपनी फ़िल्म रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे है । हालांकि फ़िल्म की रिलीज दिल्ली में सिनेमाघरों के खुलने और हरियाणा के बड़े केंद्रों और अधिकांश महत्वपूर्ण जगहों पर रात का कर्फ्यू हटाए जाने पर निर्भर करता है ।”

सूत्र ने आगे बताया कि, “हालांकि कहा जा रहा है कि तीसरी लहर पिछली पहली और दूसरी लहर से काफ़ी कमजोर साबित हो रही है । कई शहरों में संक्रमितों की संख्या में काफ़ी गिरावट आ गई है । इसलिए, उम्मीद जताई जा रही है कि फ़रवरी तक कई राज्य कोरोना नियमों में ढिलाई दें देंगे । अटैक के मेकर्स को लगता है कि 25 फ़रवरी रिलीज के लिए एकदम सही समय साबित होगा, क्योंकि कई जगह नाइट कर्फ़्यू हटा लिया जाएगा और कई राज्य सिनेमाघरों को 100% ऑक्यूपेंसी के साथ खोलने की मंजूरी भी दे सकते हैं । अटैक के टीजर को काफ़ी अच्छा रेस्पॉन्स मिला इसलिए ट्रेड को लगता है कि अटैक बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब होगी ।”

अटैक के टीजर को अच्छा रेस्पॉन्स मिला

इस बीच, एक इंडस्ट्री के अंदरूनी सूत्र ने कहा, “राजकुमार राव-भूमि पेडनेकर स्टारर बधाई दो 11 फरवरी को रिलीज होगी और यह सिनेमाघरों में एक बार फिर रिलीज होने वाली फिल्मों की प्रक्रिया को शुरू करेगी । अटैक और बधाई दो के अलावा फरवरी में कुछ और फिल्मों के रिलीज होने की उम्मीद है । इसलिए अटैक के निर्माता भी रिलीज की तारीख तय करते समय इस पहलू को ध्यान में रखेंगे । जनवरी के अंत से पहले एक स्पष्ट तस्वीर सामने आएगी क्योंकि तब तक विभिन्न राज्यों के लिए फरवरी महीने के लिए नियमों में ढील दी जाएगी ।”

सूत्र ने आगे यह भी कहा कि, “मार्च के महीने में कई फ़िल्मों के रिलीज होने की उम्मीद है ।”

अटैक में न केवल जॉन ने एक्टिंग की है बल्कि उन्होंने इसे प्रोड्यूस भी किया है । इस फ़िल्म में जॉन के साथ जैकलीन फ़र्नांडीज और रकुल प्रीत सिंह भी लीड रोल में नजर आएंगी । डॉ. जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियो), जॉन अब्राहम (जेए एंटरटेनमेंट), और अजय कपूर प्रोडक्शंस की अटैक एक एक्शन एंटरटेनर है । लक्ष्य राज आनंद द्वारा निर्देशित एजेए एंटरटेनमेंट फिल्म, 28 जनवरी 2022 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

Related Articles

Recent Articles