खुलासा! करण जौहर की तख्त में हो रही है देरी, इसलिए अब रिलीज डेट भी होगी चेंज

May 25, 2019 - 11:15 hrs IST

जब से करण जौहर की ऐतिहासिक फ़िल्म, तख्त का ऐलान हुआ है, तब से इस फ़िल्म को लेकर लोगों के बीच उत्साह बढ़ गया है । रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, विकी कौशल, आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर और भूमि पेडनेकर जैसे दिग्गज सितारों से सजी फ़िल्म तख्त को खुद करण जौहर निर्देशित करने वाले हैं । इसलिए लोगों के बीच इस फ़िल्म को लेकर प्रत्याशा और ज्यादा बढ़ गई है । लेकिन इस फ़िल्म को लेकर हमें लेटेस्ट खबर ये सुनने को मिली है कि, तख्त, जो 2019 के मध्य में अपना पहला शेड्यूल शुरू करने वाली थी, का फ़र्स्ट शेड्यूल अब साल के अंत तक शुरू हो पाएगा ।

करण जौहर की तख्त का पहला शेड्यूल साल के अंत में शुरू हो पाएगा

प्रोजेक्ट से जुड़े करीबी सूत्र के मुताबिक, “क्योंकि यह फ़िल्म देखने में काफ़ी भव्य होगी और मुगल पृष्ठभूमि पर सेट एक पीरियड फ़िल्म होगी, इसलिए इसके पूर्व प्रोडक्शन ने उम्मीद से अधिक समय ले लिया है । यह काम कुछ समय पहले पूरा होने वाला था, लेकिन नहीं हो सका और अब इसे पूरा होने में कुछ महीने का वक्त और लगने वाला है । और इस बात को ध्यान में रखते हुए इसका पहला शेड्यूल, जो कि जून-जुलाई के बीच शुरू होने वाला था, अब पोस्टपोन करके साल के अंत में शिफ़्ट कर दिया है ।”

जब सूत्र से और अधिक जानकारी जाननी चाही तो सूत्र ने बताया कि, “चूंकि पहले, तख्त की शूटिंग 2019 के मध्य में शुरू होने की उम्मीद थी, इसलिए करण 2020 की शुरुआत में फिल्म रिलीज करना चाह रहे थे । हालांकि, अब इस देरी के साथ फिल्म की रिलीज को 2020 नवंबर दीवाली के दौरान रिलीज के लिए पोस्टपोन कर दिया गया ।”

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड की जूसी गॉसिप के साथ करण जौहर लेंगे डिजीटल स्पेस में एंट्री, ये है पूरी डिटेल

दिलचस्प बात ये है कि तख्त के शूट में देरी हो रही है इस बात की खबर फ़िल्म की स्टारकास्ट तक पहुंचा दी गई है ताकि वे उस हिसाब से अपनी डेट्स तय कर ले । आलिया, जो पहले तख्त के पहले शेड्यूल को शूट करने वाली थी और उसके बाद सड़क 2 की शूटिंग शुरू करती, ने अब सड़क 2 की शूटिंग पहले शुरू कर दी है । वहीं रणवीर सिंह भी तख्त और कबीर सिंह की 83 के बीच झूलते लेकिन अब शूटिंग में देरी होने की वजह से वे अब अपना पूरा फ़ोकस अपनी स्पोर्ट्स फ़िल्म 83 में लगाएंगे ।

Related Articles

Recent Articles