वरुण धवन के बाद अब बदलापुर 2 में दीपिका पादुकोण लेंगी बदला ?

May 26, 2017 - 11:44 hrs IST

बदलापुर में वरुण धवन, जिसने फ़िल्म में एक ऐसे आदमी का किरदार निभाया जिसके दिमाग में सिर्फ़ प्रतिशोध उमड़ता है, के साथ एक डार्क शैली की फ़िल्म बनाने के बाद अब श्रीराम राघवन अब इस फ़िल्म की दूसरी किश्त लाने को तैयार हैं । यदि हालिया खबरों की मानें तो, इस बार इस फ़िल्म में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण

जी हां,अब दीपिका पादुकोण डार्क और गॉर शैली के सिनेमा को एक्सप्लोर करेंगी जिसमें वह थ्रिलर फ़िल्में करेंगी और यहां वह बदला लेने वाली महिला का किरदार निभाएंगी । हमने सुना है कि अब फ़िल्म के मेकर्स इस फ़्रेंचाइजी को महिला किरदार के साथ आगे बढ़ाना चाहते हैं । हालांकि फ़िलहाल ये फ़िल्म अपनी शुरूआती अवस्था में है ।

यह कहा जा रहा है कि दीपिका पादुकोण दिनेश विजन इस रोल के पहली और आखिरी पसंद थी क्योंकि दिनेश विजन का दीपिका के साथ काफ़ी अच्छे संबंध हैं । दिनेश विजन के साथ कई सारी फ़िल्मों में नजर आ चुकीं दीपिका पादुकोण दिनेश की निर्देशित फ़िल्म राब्ता में भी एक अतिथि भूमिका में नजर आएंगी ।

वहीं दूसरी तरफ़ हमने सुना है कि यह फ़िल्म साल 2018 के मध्य में शुरू होगी क्योंकि दीपिका के पास अन्य वर्क कमिटमेंट्स भी हैं । दीपिक इन दिनों भंसाली की फ़िल्म पद्मावती की शूटिंग में व्यस्त हैं और इसके बाद वह हनी त्रेहान की फ़िल्म शुरू करेंगी ।

Related Articles

Recent Articles