SCOOP: आमिर खान के बेटे जुनैद खान की साईं पल्लवी के साथ लव स्टोरी ड्रामा ; यशराज फिल्म्स के साथ डेब्यू के बाद इस फ़िल्म में आयेंगे नज़र

Sep 13, 2023 - 10:06 hrs IST

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की अगली बॉलीवुड फ़िल्म को लेकर बहुत सी खबरें सामने आ चुकी हैं । लाइमलाइट और सोशल मीडिया से दूर रहने वाले जुनैद खान की पर्सनल लाइफ़ तो छोड़ो, प्रोफेशनल लाइफ़ के बारें में कम ही डिटेल मिल पाती है । लेकिन अब हमें फ़िल्म इंडस्ट्री के अंदरूनी सूत्रों से पता चला है कि, जुनैद खान ने अपनी अगली फ़िल्म में एक लोकप्रिय साउथ एक्ट्रेस के साथ नज़र आने वाले हैं और अभिनेता ने इसके लिए  तैयारी भी शुरू कर दी है ।

जुनैद खान की साईं पल्लवी के साथ लव स्टोरी ड्रामा

इंडस्ट्री के विश्वस्त सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिवली बताया कि, “जुनैद की अगली फ़िल्म की तैयारी ज़ोर-शोर से शुरू हो चुकी है । जुनैद की इस फ़िल्म में साउथ एक्ट्रेस साईं पल्लवी लीड एक्ट्रेस के रूप में नज़र आएँगी । यशराज फिल्म्स के साथ अपने डेब्यू के बाद जुनैद की यह दूसरी फ़िल्म होगी । सुनील पांडे के निर्देशन में बनने वाली यह फ़िल्म एक लव स्टोरी ड्रामा बताई जा रही है ।”

बता दें कि, जुनैद ने निर्देशक क्वासर ठाकोर पदमसी के बर्टोल्ट ब्रेख्त के 'मदर करेज एंड हर चिल्ड्रन' के रूपांतरण में एक थिएटर अभिनेता के रूप में अपनी शुरुआत की, जो युद्ध की बेरुखी पर एक तीखा व्यंग्य था । इसके अलावा, अभिनेता एक विशाल थिएटर अनुभव के साथ आता है। उन्होंने एलए में अमेरिकन एकेडमी ऑफ ड्रामेटिक आर्ट्स में थिएटर में दो साल का प्रशिक्षण लिया था और तीन साल से अधिक समय से थिएटर के माध्यम से अपने अभिनय कौशल को निखार रहे हैं । जुनैद पीके में असिस्टेंट डायरेक्टर भी रह चुके हैं ।

Related Articles

Recent Articles