SatyaPrem Ki Katha Box Office: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की सत्यप्रेम की कथा ने उम्मीदों को पार करते हुए रिलीज के पहले दिन कमाए 9.25 करोड़ रु ; मिलेगा पॉजिटिव वर्ड ऑफ़ माउथ का सपोर्ट

Jun 30, 2023 - 10:12 hrs IST

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की सत्यप्रेम की कथा ने कल अपनी रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर अपनी शानदार शुरुआत दर्ज की है । जहां दर्शक इसके साथ एक म्यूजिकल रोमांटिक लव स्टोरी की उम्मीद कर रहे थे, वहीं यह फिल्म सिनेमाघरों में खुशियां लाने में सफल रही है। जैसा कि यह फिल्म 29 जून को रिलीज हुई है, इसने दर्शकों को सिनेमाघरों तक सफलतापूर्वक आकर्षित किया है, जिसका असर सीधा फिल्म के बॉक्स ऑफिस बिजनेस पर देखने मिला है क्योंकि इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 9.25 करोड़ के साथ शानदार कमाई की है ।

थिएटर में रिलीज हुई सत्यप्रेम की कथा

सत्यप्रेम की कथा ने सिनेमाघरों को फिर से दर्शकों से भर दिया है और डिस्ट्रीब्यूटर्स के लिए भी यह एक अच्छी शुरुआत साबित हुई है । इस फिल्म की रिलीज के साथ सिनेमाघरों में यकीनन दर्शकों की भारी भीड़ देखने को मिली है, जिसने पहले दिन पर 9.25 करोड़ के कलेक्शन के साथ फिल्म को कई बड़ी फिल्मों की तुलना में बड़ी ओपनिंग दी है। इसके साथ ही कार्तिक आर्यन ने अपने करियर की तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग बुक कर ली है ।

वैसे यह तो सिर्फ शुरुआत है, और हो सकता है कि वर्किंग डे होने की वजह से आज फिल्म के बिजनेस में कुछ गिरावट देखने को मिले, लेकिन पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ के चलते ये फिल्म शनिवार को निश्चित रूप से फिर से रफ्तार पकड़ेगी जो इसकी सफलता पक्की करेगी ।

Related Articles

Recent Articles