सलमान खान की राधे में देखने को मिलेगा साउथ स्टाइल का एक्शन और कॉमेडी, फ़िल्म में हुई इन 3 तमिल स्टार्स की एंट्री

Sep 22, 2020 - 17:23 hrs IST

सलमान खान जल्द ही अपनी आगामी बहुप्रतिक्षित फ़िल्म राधे- योर मोस्ट वॉंटेड भाई की अधूरी शूटिंग को पूरा करने की तैयारी कर रहे हैं । राधे की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है लेकिन 8-10 दिन का शूट बाकी है जिसमें एक गाना फ़िल्माया जाना है और बाकी फ़िल्म के पैचवर्क पर काम किया जाएगा । इस फ़िल्म में सलमान खान के अपोजिट दिशा पाटनी नजर आएंगी । क्योंकि सलमान की फ़ैन फ़ोलोइंग देशभर में है इसलिए साउथ के दर्शकों को आकर्षित करने के लिए राधे में 3 साउथ स्टार्स को भी शामिल किया गया है ।

सलमान खान की राधे से जुड़े तमिल स्टार

सलमान की कॉप ड्रामा राधे में तमिल स्टार्स भरत श्रीनिवासन, मेघा आकाश, नर्रा श्रीनू खास भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । भरत श्रीनिवासन जहां राधे में एक अंडरकवर पुलिस अफ़सर का किरदार निभाएंगे वहीं मेघा आकाश भरत की सहकर्मी के रूप में नजर आएंगी । इस फ़िल्म में इनके कई एक्शन सीन भी देखने को मिलेंगे । इसके अलावा नर्रा श्रीनू को राधे में कॉमिक एलिमेंट जोड़ने के लिए लिया गया है । क्योंकि राधे के निर्देशक प्रभु देवा को लगता है कि नर्रा श्रीनू फ़िल्म में अपनी कॉमिक टाइमिंग से हास्य लेकर आएंगे । फ़िल्म में नर्रा श्रीनू के साथ सलमान का एक चेज सीक्वंस भी देखने को मिलेगा ।

यह भी पढ़ें : BREAKING: सलमान खान की टाइगर 3 के लिए मेकर्स ने रखा 300 करोड़ रु का बजट, इंटरनेशनल लेवल की होगी टाइगर फ़्रैंचाइजी की लास्ट फ़िल्म

राधे की बाकी की शूटिंग अक्टूबर से शुरू होगी । प्रभु देवा के निर्देशन में बन रही राधे में सलमान और दिशा के अलावा रणदीप हु्ड्डा और जैकी श्रॉफ़ भी अहम भूमिका में नजर आएंगे । इसके अलावा राधे में सिंगर अर्जुन कानूनगो भी एक्टिंग करते हुए नजर आएंगे । फ़िलहाल फ़िल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है ।

Related Articles

Recent Articles