Lok Sabha Election 2019: सलमान खान ने दो टूक कहा- 'न चुनाव लड़ूंगा, न प्रचार करूंगा'

Mar 22, 2019 - 08:44 hrs IST

सलमान खान, जो कई सालों से कांग्रेस पार्टी के समर्थक रहे हैं और यहाँ तक कि पार्टी के लिए राजनीतिक अभियानों में भी भाग भी लेते हैं, इस साल लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए कोई कैम्पेनिंग नहीं कर रहे है । दरअसल पिछले कई दिनों से खबरों का बाजार गर्म था कि, सलमान खान इंदौर के निर्वाचन क्षेत्र से एक कांग्रेस नेता पंकज चतुर्वेदी की रैली का हिस्सा बनने की योजना बना रहे हैं, लेकिन सलमान ने ट्विटर पर इन खबरों का सिरे से खंडन किया है ।

सलमान खान किसी राजनीतिक पार्टी का प्रचार नहीं करेंगे

सलमान ने अपने ट्विटर पर साफ़ किया कि वह लोकसभा चुनावों से पहले किसी राजनीतिक पार्टी के लिए चुनाव प्रचार नहीं करेंगे । सलमान ने कहा कि, ''मैं ना तो कहीं से चुनाव लड़ने वाला हूं, ना ही किसी राजनीतिक पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करूंगा । इस तरह की बातें केवल अफवाह है ।' वह न केवल कांग्रेस पार्टी बल्कि वह भाजपा के लिए भी किसी रैली का हिस्सा नहीं बनेंगे ।

मोदी के ट्वीट का सलमान ने दिया जवाब

लेकिन वहीं सलमान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इलेक्शन में वोट देने की अपील को जरूर सपोर्ट किया है । बता दें कि पीएम मोदी ने सलमान और आमिर खान को टैग करते हुए ट्वीट किया था कि वह लोगों से इस बार इलेक्शन में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने और वोट देने की अपील करें । इसके जवाब में सलमान ने ट्वीट कर कहा, 'हम एक लोकतंत्र हैं और वोट हर भारतीय का अधिकार है । मैं सभी भारतीयों से अपने अधिकार का इस्तेमाल करने और सरकार बनाने में सहभागिता की अपील करता हूं ।'

सलमान के अन्य प्रोजेक्ट की बात करें तो जल्द ही वह अली अब्बास जफ़र की आगामी फ़िल्म, भारत में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ़, दिशा पटनी, तब्बू, जैकी श्रॉफ़ और सुनील ग्रोवर अहम भूमिका में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में सलमान पांच अलग-अलग अवतार में नजर आएंगे । यह फ़िल्म इसी साल 5, जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

यह भी पढ़ें : PM नरेंद्र मोदी की बॉलीवुड से फ़िल्मी अंदाज में 'वोटिंग अपील', वोट करने के लिए आपका जोश हाई कर देगी

सोनाक्षी सिन्हा के साथ दबंग 3, की शूटिंग खत्म करने के बाद सलमान, फ़िल्ममेकर संजय लीला भंसाली की आगामी फ़िल्म इंशाअल्लाह की शूटिंग शुरू कर देंगे । इस फ़िल्म में उनके अपोजिट आलिया भट्ट नजर आएंगी । यह फ़िल्म साल 2020 में ईद के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

Related Articles

Recent Articles