सलमान खान जुलाई में रिलीज करेंगे भाईजान से अपना फ़र्स्ट लुक, साथ ही 4 बड़े बजट की फ़िल्मों का भी होगा अनाउंसमेंट

Jun 16, 2021 - 11:50 hrs IST

कोरोना महामारी के चलते साल 2020 में भले ही सलमान खान की कोई भी फ़िल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो पाई लेकिन 2021 में ईद पर रिलीज हुई उनकी बहुप्रतिक्षित फ़िल्म राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई ने फ़ैंस का दिल जीत लिया । और अब राधे की रिलीज के बाद सलमान खान एक बार फ़िर पूरे जोश के साथ एक्टिव मोड में आ गए हैं । जहां सबसे पहले सलमान कैटरीना कैफ़ के साथ अपनी एक्शन स्पाई ड्रामा टाइगर 3 की शूटिंग को पूरा करेंगे । वहीं अभिनेता आने वाले महीनों में अपनी एक साथ 4 फ़िल्मों को अनाउंस करने की तैयारी कर रहे हैं ।

सलमान खान अनाउंस करेंगे बड़े बजट की फ़िल्में

सलमान जल्द ही 4 बड़े बजट की फ़िल्मों को अनाउंस करेंगे । इसमें सबसे पहले हैं उनकी कभी ईद कभी दिवाली, जिसका नाम बदलकर भाईजान रखा गया है, होगी । इसका अनाउंसमेंट सलमान बकरीद पर यानी 21 जुलाई को करेंगे । इतना ही नहीं खबरों की मानें तो इसकी के साथ सलमान भाईजान से अपना फ़र्स्ट लुक भी शेयर कर सकते हैं । भाईजान में सलमान के लुक का जिम्मा मिला है स्टाइलिस्ट एशले रेबेलो को । कहा जा रहा है कि सलमान इस लुक में सफ़ेद कुर्ता और जींस पहने हुए क्लीन शेव लुक में दिखाई देंगे ।

भाईजान एक तमिल फ़िल्म का हिंदी रीमेक है

असल में भाईजान एक तमिल फ़िल्म का हिंदी रीमेक है जिसमें बड़ा भाई शादी से इसलिए इंकार करता है क्योंकि उसका मानना है कि उसके शादी करने से उसके ज्वाइंट घर में फ़ूट आ सकती है । जबकि उनके छोटे भाईयों को अपना-अपना प्यार मिल चुका है लेकिन वो तब तक शादी नहीं कर सकते जब तक की उनके बड़े भाई की शादी नहीं हो जाती । इसलिए वे अपने बड़े भाई के लिए लड़की ढूंढना शुरू करते हैं । सलमान के छोटे भाई के रूप में आयुष शर्मा, जहीर इकबाल और असीम रियाज भी नजर आएंगे । वहीं पूजा हेगड़े सलमान की लव इंटरेस्ट का किरदार निभाएंगी ।

इसके अलावा बीते हफ़्ते ही बताया था कि सलमान जल्द ही थलापति विजय और विजय सेतुपति की तमिल थ्रिलर मास्टर के हिंदी रीमेक में भी लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे । मास्टर के हिंदी रीमेक में सलमान विजय का किरदार निभाने वाले हैं । इस फ़िल्म का प्रोडक्शन एंडेमोल शाइन इंडिया और मुराद खेतानी द्वारा सेवन स्क्रीन स्टूडियो के सहयोग से किया जाएगा । सेतुपति के रोल के लिए किसी अन्य अभिनेता की तलाश जारी है । हाल ही में सलमान ने रवि तेजा की फिल्म खिलाड़ी के हिंदी रीमेक के लिए भी राइट्स खरीद लिए है ।

Related Articles

Recent Articles