शाहरुख खान और सलमान खान के साथ पठान के क्लाइमेक्स सीन्स में मेकर्स ने किया ये बदलाव

Mar 5, 2021 - 18:07 hrs IST

बॉलीवुड के दो सबसे बड़े सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान एक बार फ़िर एक दूसरे की फ़िल्मों में नजर आने वाले हैं । यशराज प्रोडक्शन की फ़िल्म पठान में शाहरुख खान कभी न देखे गए एक्शन अवतार में नजर आएंगे । वहीं सलमान खान भी शाहरुख खान के साथ पठान में अपने टाइगर लुक में दिखाई देंगे । इसके लिए सलमान जल्द ही शाहरुख के साथ शूट करने वाले थे अबू धाबी में लेकिन अब प्लान में थोड़ा चेंज हो गया है ।

शाहरुख खान की पठान में सलमान खान

इस बारें में फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने बताया, “पठान के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद शाहरुख और सलमान के साथ क्लाइमेक्स के कुछ सीन्स पहले यूएई में करने वाले थे लेकिन उन्हें अब मुंबई में ही शूट किया जाएगा । कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ने से यूएई में शूटिंग कैंसिल करनी पड़ी जो अब मुंबई में होगी । असल में यूएई शेड्यूल कैंसिल करने की वजह 14 दिन का क्वारंटीन पीरियड है जिसके कारण शेड्यूल चेंज करना पड़ा । निर्माता किसी भी तरह का कोई रिस्क नहीं लेना चाहते । इसलिए अब मेकर्स फ़िल्म के क्लाइमेक्स सीन्स को यशराज स्टूडियो में ही शूट करेंगे ।”

सूत्र ने आगे बताया, “यशराज फिल्म्स की टीम पहले से ही दुबई और इस्तांबुल दोनों की रेकी कर चुकी है । तो यदि दुबई शेड्यूल में देरी होती है तो मेकर्स फ़िर फ़िल्म के उस हिस्से को इस्तांबुल में शूट कर सकते हैं ।” सूत्र ने आगे ये भी बताया कि दुबई और यूएई फिल्म की पृष्ठभूमि के रूप में काम करेंगे । इसके फ़िल्म की टीम के कुछ मेंबर्स वहां जाएंगे और अपने कैमरों में वहां के कुछ लोकेशंस कैप्चर कर लेंगे । इसके अलावा कुछ सीन्स बॉडी डबल्स के साथ भी शूट किए जाएंगे । उनकी योजना फिल्म में इसे अलग तरीके से इस्तेमाल करने की है ।”

दिलचस्प बात ये है कि सलमान का पठान में विस्तारित कैमियो है । वह पठान के क्लाइमेक्स में टाइगर बनकर शाहरुख के जॉन अब्राहम के साथ फ़ाइट सीक्वंस में शाहरुख का साथ देते हुए दिखाई देंगे ।

Related Articles

Recent Articles