सलमान खान और आयुष शर्मा की अंतिम: द फाइनल ट्रुथ दिवाली के दौरान थिएटर में ही होगी रिलीज, डायरेक्टर महेश मांजरेकर को है महाराष्ट्र में थिएटर्स खुलने का इंतजार

Sep 24, 2021 - 18:20 hrs IST

सलमान खान और आयुष शर्मा की अंतिम: द फाइनल ट्रुथ रिलीज के लिए तैयार है । हालांकि मेकर्स ने अभी तक रिलीज डेट फ़ाइनल नहीं की है लेकिन सुनने में आ रहा है कि यह फ़िल्म त्यौहार के दौरान ही रिलीज होगी । अंतिम के निर्देशक महेश मांजरेकर का मानना है कि सलमान खान और आयुष शर्मा की अंतिम: द फ़ाइनल ट्रूथ बड़े पर्दे पर देखने लायक है इसलिए वह महाराष्ट्र में थिएटर्स खुलने का इंतजार कर रहे हैं । महेश मांजरेकर को उम्मीद है कि अक्टूबर तक महाराष्ट्र में थिएटर्स खुल जाएं ।

सलमान खान की अंतिम: द फाइनल ट्रुथ

अंतिम के निर्देशक महेश मांजरेकर अपनी फ़िल्म को फ़ेस्टिव सीजन के दौरान रिलीज करना चाहते हैं । उन्हें लगता है कि अक्टूबर तक महाराष्ट्र में थिएटर्स खुल जाएंगे इसलिए वह दीवाली के दौरान अपनी फ़िल्म को रिलीज करने का मन बना रहे हैं । क्योंकि अंतिम महाराष्ट्र की पृष्ठभूमि में सेट है । महेश मांजरेकर का मानना है कि मध्यम वर्ग और निम्न-मध्यम वर्ग के दर्शक सिनेमाघरों में जाकर फिल्मों को सुपरहिट बनाते हैं और यह फिल्म उन्हें ही रिप्रेजेंट करती है, इसलिए उन्हें लगता है कि यह सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन करेगी ।

अंतिम में सलमान पहली बार सिख पुलिस ऑफ़िसर के किरदार में नजर आएंगे । वहीं आयुष एक ग़ैगस्टर की भूमिका में दिखाई देंगे । फ़िल्म में सलमान और आयुष का आमना-सामना बड़े पर्दे पर देखने लायक होगा । अंतिम असल में मराठी हिट मुलशी पैटर्न का ऑफ़िशियल हिंदी अडेप्टेशन है ।

अंतिम- द फायनल ट्रुथ महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित है और फिल्म का निर्माण सलमान खान फिल्म्स द्वारा किया गया है। अंतिम में प्रज्ञा जायसवाल भी अहम किरदार में नजर आएंगी । फ़िल्म में सलमान और आयुष के काम से महेश मांजरेकर काफ़ी इंप्रेस हुए हैं ।

Related Articles

Recent Articles