प्रभास की सालार: पार्ट 1 - सीजफायर अब नवंबर में होगी रिलीज ; बेस्ट एक्शन एंटरटेनर देने के लिए मेकर्स क्वालिटी से नहीं करना चाहते समझौता

Sep 2, 2023 - 16:56 hrs IST

पैन इंडिया स्टार प्रभास स्टारर सालार: पार्ट 1 - सीज़फ़ायर की एक छोटी सी झलक भर ने जनता को जबरदस्त तरीके से बेचैन किया है । और तब से दर्शक इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जबकि निर्माता इस मेगा-एक्शन एंटरटेनर फिल्म को उनके सामने पेश करने के लिए उतने ही उत्साहित हैं । मेकर्स इस फिल्म को थिएटर्स में उतारने के लिए फुल रफ्तार से काम में जुटे है, लेकिन साथ ही उन्होंने इस बात का भी ध्यान रखा है कि फिल्म की क्वालिटी के साथ किसी भी तरह का कोई कॉम्प्रोमाइज न हो और दर्शकों तक बेस्ट सिनेमा पहुंचे ।

प्रभास की सालार: पार्ट 1 - सीजफायर  की फ़ाइनल रिलीज़ डेट

इस परियोजना से जुड़े करीबी सूत्र के अनुसार, “निर्देशक प्रशांत नील सालार: पार्ट 1 - सीजफायर के फाइनल आउटपुट के साथ कोई समझौता नहीं करना चाहते हैं। इसलिए उन्होंने हर चीज को परफेक्ट बनाने के लिए प्राथमिकता देने के लिए पोस्ट-प्रोडक्शन पर काम करने का फैसला किया है। फिल्म को लेकर चर्चा तेज है। हालांकि, दर्शकों तक बेस्ट फिल्म पहुंचाने को सुनिश्चित करने के लिए नवंबर में फिल्म रिलीज की संभावना अधिक है। इस बीच, निर्देशक, निर्माता, पोस्ट-प्रोडक्शन पर काम कर रहे हैं। होम्बले फिल्म्स जल्द ही फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा करेगी ।”

जबकि प्रभास स्टारर सालार: पार्ट 1 - सीजफायर की रिलीज को जनता ने उत्सुकता से देखा है, इस खबर ने वास्तव में इसे एक पायदान ऊपर उठा दिया है कि इस बार प्रशांत नील क्या लेकर आने वाले हैं। सालार: पार्ट 1 - सीज़फायर  सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है जो केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील और बाहुबली स्टार प्रभास के बीच पहले सहयोग का प्रतीक है।

Related Articles

Recent Articles