ॠषि कपूर को अनुराग बसु पर आया गुस्सा, और वजह है रणबीर कपूर

Jul 14, 2017 - 08:04 hrs IST

तीन साल पहले जग्गा जासूस की शुरूआत हुई थी और तब से यह फ़िल्म किसी न किसी वजह से लगातार सुर्खियों में बनी रही है । बार बार शूटिंग का टाला जाना फ़िर रिलीज डेट का बार-बार खिसकना, ये सब बातें फ़िल्ममेकर को परेशान किए जा रही थी । लेकिन जब फ़िल्म की फ़ाइनल रिलीज डेट फ़ाइनल हुई तब फ़िल्म के निर्माता डिज्नी ने राहत की सांस ली । लेकिन अब फ़िल्म के निर्देशक अनुराग बसु ने इसकी राह को आसान बनाने में रुकावट पैदा कर दी ।

जैसा कि सभी को पता है कि अनुराग बसु ने अपनी फ़िल्म रिलीज से पहले किसी को नहीं दिखाई न ही करीबी दोस्तों को, परिवार को और न ही कोई प्रेस शो रखा गया । यहां तक की यह रणबीर के परिवार और दोस्तों को भी रिलीज से पहले नहीं दिखाई गई । रणबीर के पिता ॠषि कपूर, जो अपनी स्पष्टवादिता के लिए जाने जाते हैं, अनुराग की अति-गुप्तता को लेकर बहुत अधिक नाराज हैं । ऋषि कपूर, जो पहले अपने विरोधियों पर अपने क्रोध को फ़ोड़ने के लिए जाने जाते हैं और फिर परिणाम के बारे में सोचते हैं,ने यह जान लिया कि वे जग्गा जासूस पर अनुराग की गुप्तता से खुश नहीं हैं ।

करीबी सूत्र के मुताबिक, "अनुराग और चिंटूजी दोनों ही अपनी-अपनी जगह ठीक हैं । यदि अनुराग जी अपनी फ़िल्म रिलीज होने से पहले किसी को नहीं दिखाना चाहते तो यह उनका विशेषाधिकार है । वहीं दूसरी तरफ़, चिंटुजी भी फ़िल्म देखने का अधिकार रखते क्योंकि उनका बेटा रणबीर कपूर जो फ़िल्म के को-प्रोड्यूसर भी है और कलाकार भी है । और वह अपने बेटे के करियर के बारें में चितिंत होने के हकदार हैं । क्योंकि पिछले कुछ समय से रणबीर के खाते में कोइ हिट फ़िल्म नहीं गई ।

फिलहाल दोनों पार्टियों के बीच गतिरोध हल न होने वाला लगता है ।

हालांकि एक बार फिल्म रिलीज हो जाती है और अगर यह सफल हो जाती है तो सभी चीजों को मिटाया जा सकता है ।

Related Articles

Recent Articles