नए साल के साथ रिया चक्रवर्ती भी करेंगी अपनी नई शुरूआत, सुशांत सिंह राजपूत के निर्देशक दोस्त रूमी जाफरी बनाएंगे रिया के लिए फ़िल्म

Dec 31, 2020 - 12:02 hrs IST

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती को क्या कुछ नहीं झेलना पड़ा । हालांकि जो कुछ भी रिया चक्रवर्ती ने इस साल सहा उसकी भरपाई तो नहीं हो सकती लेकिन अब रिया उन्हें बुरी यादें समझ कर भूलाने की कोशिश जरूर कर रही हैं । इसलिए अब रिया चक्रवर्ती फ़िर से बॉलीवुड में कमबैक करने की तैयारी कर रही हैं ।

रिया चक्रवर्ती अगले साल से शुरू करेंगे काम

लेखक- निर्देशक रूमी जाफरी, जो सुशांत और रिया के करीबी दोस्त थे, का कहना है कि रिया अब हर गम से उबरने की कोशिश कर रही हैं । “माना कि यह साल उनके लिए काफ़ी खौफ़नाक रहा । हालांकि ये साल सभी के लिए काफ़ी बुरा साबित हुआ लेकिन रिया के मामले में यह हद से ज्यादा बुरा साबित हुआ । क्या आप सोच सकते हैं कि कोई संभ्रांत मध्यमवर्गीय परिवार की लड़की ने एक महीना जेल में बिताया ? उनका मनोबल पूरी तरह से तोड़ दिया गया है ।”

फ़िर रूमी ने आगे कहा, “रिया अगले साल की शुरूआत मे काम पर लौट आएंगी ।” हाल ही में रूमी ने रिया से मुलाकात की और उन्हें आश्वासन दिया कि फ़िल्म इंडस्ट्री उनका खुली बांहों से स्वागत करेगी ।

“मैं उनसे हाल ही में मिला था । वह काफ़ी शांत हो गई हैं । कुछ ज्यादा बात नहीं करती । जिस मानसिक आघात से वह गुजरी हैं उससे बाहर निकल पाना इतना भी आसान नहीं है । मुझे विश्वास है कि रिया के पास कहने के लिए बहुत कुछ होगा, लेकिन इसके लिए इंतजार करना होगा ।”

Related Articles

Recent Articles