Revealed: बागी 3 के लिए यहां जाकर तैयारी शुरू करेंगे टाइगर श्रॉफ़, ये रही पूरी डिटेल

Jul 9, 2018 - 09:28 hrs IST

बागी और बागी 2 की जबरदस्त सफ़लता के बाद, इसमें कोई हैरानी नहीं होनी चाहिए कि, मेकर्स ने बागी फ़्रैंचाइजी की तीसरी किश्त को लाने का फ़ैसला किया । इतना ही नहीं इस फ़िल्म के मुख्य अभिनेता टाइगर श्रॉफ़, जिसके लिए यह फ़िल्म बहुत खास है, अपने अन्य कमिटमेंट्स के बीच बागी 3 के लिए समय निकालेंगे । इस बार बागी 3, की तैयारी में सीरिया सैन्य बूट शिविर प्रशिक्षण शामिल होगा ।

हालिया खबरों के मुताबिक, दर असल, फ़िल्म के निर्देशक अहमद खान चाहते थे कि टाइगर अपनी ट्रेनिंग सीरिया में पूरी करे । फ़िलहाल कॉरियोग्राफ़र से फ़िल्ममेकर बने अहमद खान अपनी टीम के साथ बागी 3 की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे है । लेकिन यह तय है कि, इस बार बागी 3 में टाइगर के एक्शन सीन पहले से भी ज्यादा खतरनाक और सांस रुका देने वाले होंगे ।

सीरिया जाकर ट्रेनिंग करेंगे टाइगर श्रॉफ़

हालिया खबरों के मुताबिक, अहमद खान को पता चला कि, सीरिया उन जगहों में से एक हैम जहां एक बड़ा ट्रेनिंग कैम्प है । और इसलिए खान ने टाइगर को सीरिया जाकर बागी 3 की तैयारी करने के लिए कहा । वहीं दूसरी तरफ़, यदि खबरों की मानें तो, टाइगर इसी नवंबर से सीरिया में अपनी ट्रेनिंग शुरू करेंगे । कहा तो यह भी जा रहा है कि, वह बागी 3 के लिए M16, AT4 और रॉकेट लॉंचर्स चलाना भी सीखेंगे ।

इन सबके अलावा यह सुनने में आ रहा है कि अहमद खान बागी 3 की शूटिंग भी सीरिया में करने के इच्छुक है । सीरिया में प्रतिकूल परिस्थितियों के बावजूद, फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन पर विचार किया जा रहा है । ऐसा लगता है कि वर्तमान स्क्रिप्ट मध्य पूर्वी देशों को फिल्म के लिए एक आवश्यक पृष्ठभूमि के रूप में मांगती है । फ़िल्म के बारें में बाकी की जानकारी जैसे कास्टिंग फ़िलहाल अभी तक तय नहीं की गई है ।

यह भी पढ़ें : मालदीव में टाइगर श्रॉफ़ और दिशा पटनी इस तरह बिता रहे हैं क्वालिटी टाइम

आपको बता दें कि, बागी और बागी 2 में अलग-अलग कहानियां देखने को मिलेगी । जहां बागी की पहली किश्त में टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर बतौर मुख्य अभिनेत्री नजर आई थी, जबकि दूसरी किश्त बागी 2 में टाइगर के साथ दिशा पटनी नजर आईं थी ।

Related Articles

Recent Articles