खुलासा : तापसी पन्नू बनेंगी अनुराग कश्यप की वुमनिया

Jan 18, 2018 - 09:47 hrs IST

पहले हमने आपको बताया था कि तापसी पन्नू अनुराग कश्यप के साथ, उनकी काफ़ी समय से अटकी पड़ी फ़िल्म मनमर्जियां में काम करेंग़ी । लेकिन उनका ये सहयोग इस प्रेम कहानी से परे एक और परियोजना के साथ जाने के लिए तैयार है । दोनों एक बार फिर अपरंपरागत फिल्म वुमनिया के लिए एक साथ आएंगे, इस फ़िल्म में एक बार फ़िर तापसी पन्नू बहुत खास किरदार निभाती हुई नजर आएंगी ।

दिलचस्प बात ये है कि, तापसी पन्नू कई महिलाकेंद्रित फ़िल्मों में काम कर चुकी हैं जैसे- पिंक और उसके बाद नाम शबाना । और अब एक बार फ़िर तापसी अपनी आगामी फ़िल्म वुमनिया में मुख्य किरदार निभाती हुई नजर आएंगी । लेकिन क्योंकि यह दो अभिनेत्रियों वाली फ़िल्म है इसलिए इसमें एक और मुख्य अभिनेत्री भी तापसी के साथ नजर आएंगी । यह फ़िल्म पेशेवर महिला निशानेबाजों पर आधारित है और वास्तविक जीवन की घटनाओं से भी प्रेरित है ।

हालांकि, अभी हम इस फ़िल्म से जुड़ी अन्य जानकारियां जुटाने में सक्षम नहीं हो पाए है, क्योंकि अनुराग और तापसी ने इस पर अपनी चुप्पी बनाए रखी है । यदि हाल में आईं खबरों की मानें तो, यह सुनने में आ रहा है कि तापसी को इस फ़िल्म के लिए पेशेवर शूटिंग में व्यापक प्रशिक्षण से गुजरना होगा । दिलचस्प बात यह है कि अभिनेत्री ने दिलजीत दोसांझ के साथ सूरमा साइन करने के बाद पिछले साल ये दूसरी खेल पर आधारित फ़िल्म हासिल की । इस फ़िल्म में तापसी हॉकी खिलाड़ी का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी ।

वुमनिया की बात करें तो, हमने सुना है कि यह फ़िल्म अनुराग कश्यप के प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई जाएगी और इसके लिए वह किसी नए निर्देशक को चुनेंगे । इस फ़िल्म की शुरूआत इसी साल जुलाई से होने की उम्मीद है ।

मनमर्जियां की बात करें तो, अनुराग कश्यप इस फ़िल्म, जिसे आनंद एल राय द्दारा प्रोड्यूस्ड किया जा रहा है, में तापसी पन्नू को निर्देशित करेंगी । विक्की कौशल इस फ़िल्म में मुख्य अभिनेता क किरदार निभाते हुए नजर आएंगे, आपको बता दें कि यह दो हीरो वाली फ़िल्म है इसलिए खबरें आ रही है कि अभिषेक बच्चन इस प्रेम त्रिकोण में तीसरे कलाकार की भूमिका निभाएंगे । हालांकि, पहले यह भी अफवाह थी कि दुलक़ुएर सलमान को इस भूमिका के लिए संपर्क किया गया था ।

Related Articles

Recent Articles