REVEALED: जयेशभाई जोरदार में रणवीर सिंह बनें हैं सुपरहीरो ; इस साउथ फ़िल्म से इंस्पायर है फ़िल्म

Mar 23, 2022 - 12:43 hrs IST

सामाजिक मुद्दों को बहुत ही हल्के-फ़ुल्के अंदाज में पेश करने वाली यशराज फ़िल्म्स की फ़िल्म जयेशभाई जोरदार में रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आएंगे । साथ ही इस फ़िल्म के साथ अर्जुन रेड्डी फ़ेम शालिनी पांडे अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है । आदित्य चोपड़ा प्रोडक्शन में बनी जयेशभाई जोरदार के बारें में अब हमें एक अंदर की जानकारी मिली है जो इसके फ़ैंस का उत्साह बढ़ा देगी ।

रणवीर सिंह की जयेशभाई जोरदार

बताया जा रहा है कि जयेशभाई जोरदार असल में एक सुपरहीरो फ़िल्म है । इस बारें में जानकार सूत्र ने बताया कि, “रणवीर इस फ़िल्म में एक कमजोर और डरे सहमे रहने वाले गुजराती व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं, जो रातों-रात सुपर-हीरो शक्तियां हासिल कर लेता है । यह फ़िल्म असल में मलयालम ब्लॉकबस्टर फ़िल्म मिन्नल मुरली की तरह है लेकिन इसे एक कॉमेडी फ़िल्म की तरह बनाया गया है ।”

13 मई 2022 को रिलीज होने वाली जयेशभाई जोरदार के किरदार को प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने कॉमिक बुक हीरो में बदलने का फैसला किया है । जयेशभाई जोरदार का यह कॉमिक स्ट्रिप अवतार फिल्म की रिलीज के साथ मेल खाएगा । और अगर फिल्म सफल होती है, तो जयेशभाई को फ्रेंचाइजी में बदल दिया जाएगा ।

जयेशभाई जोरदार में रणवीर के पिता के रोल के लिए बोमन ईरानी और मां के रोल में रत्ना पाठक शाह नजर आएंगी । यशराज फ़िल्मस के होमग्राउन प्रोड्यूसर मनीष शर्मा द्दारा प्रोड्यूस जयेशभाई जोरदार को दिव्यांग ठक्कर निर्देशित किया है । दिव्यांग ठक्कर ने ही इस फ़िल्म की स्क्रिप्ट को लिखा भी है ।

Related Articles

Recent Articles