खुलासा : करण जौहर इस साल तीन नए चेहरों को करेंगे लॉंच

May 26, 2017 - 11:30 hrs IST

कल फिल्ममेकर करण जौहर ने बहुत धूमधाम के साथ अपना जन्मदिन मनाया, लेकिन इस अवसर को यादगार बनाते हुए करण ने पहली बार लाइव फ़ेसबुक सेशन किया जिसमें उनका साथ दिया उनकी स्टूडेंट आलिया भट्ट ने । लेकिन हमारा ध्यान जिस चीज ने खींचा वो था करण का खुलासा जिसमें उन्होंने अपने आगामी प्रोजेक्ट्स के बारें में बताया और विशेष रूप से उन लोगों के बारें में भी बताया जो उस प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगे ।

लाइव फ़ेसबुक सेशन के दौरान जब आलिया भट्ट ने करण जौहर से पूछा कि क्या आप तीन नए चेहरों को लॉंच करेंगे, इस पर करण ने जवाब दिया कि, "हाँ! इस साल तीन चेहरे आने वाले हैं वो भी बहुत जल्द । हम आपके पास एक थियेटर में होंगे । देखते रहे ।" दिलचस्प बात ये है कि हालांकि करण के बैनर धर्मा प्रोडक्शन ने इस बात की पुष्टि की थी वह तीन नए चहरों को लॉंच करेंगे, वहीं करण ने इन नामों का खुलासा नहीं किया ।

हालांकि, फ़िल्म उद्योग की चर्चा और अटकलों के अनुसार, करण जौहर सैफ़ अली खान की बेटी सारा अली खान और श्रीदेवी की बेटी जह्वावी कपूर को बॉलीवुड में लॉंच करेंगे । असल में इनमें से एक तो उनकी फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ ईयर 2 के लिए चुनी भी जा चुकी हैं > इसके अलावा खबर तो ये भी है कि करण जौहर सैराट का हिंदी रीमेक बनाने वाले हैं जिसमें वह तीसरे नए चेहरे को कास्ट करेंगे ।

Related Articles

Recent Articles