कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर से हुए झगड़े व शो के बंद होने के हर राज से उठाया पर्दा

Sep 7, 2017 - 11:00 hrs IST

विवादों से गहरा नाता रखने वाले कपिल शर्मा के लोकप्रिय शो द कपिल शर्मा शो के बंद होने को लेकर तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे है । कुछ का कहना है कि शो की गिरती टीआरपी के कारण चैनल ने इस शो से ब्रेक लेने का फ़ैसला किया है वहीं कुछ खबरें आ रही है कि कपिल अपनी शराब पीने की आदत को छुड़वाने के लिए ब्रेक ले रहे है, लेकिन अब खुद कपिल शर्मा ने इन तमाम तरह की फ़ैली खबरों को सिरे से खारिज किया है और इस के पीछे की सच्चाई बताई है ।

काफ़ी लंबे समय से बीमार चल रहे कपिल शर्मा इन दिनों बेंगलुरू में अपनी एंग्जाइटी, ब्लड प्रेशर, और शुगर संबंधी समस्याओं का इलाज करा रहे है । बेहद लोकप्रिय स्टेंड-अप कॉमेडियन कपिल ने जोर देकर कहा कि वह काफ़ी अस्वस्थ्य है और यह सब उनके असंतुलित आहार का नतीजा है और इसलिए इन मुद्दों से निपटने के लिए वह आयुर्वेदिक उपचार ले रहे है । उन्होंने बताया कि वह पिछले 10 वर्षों से बिना किसी ब्रेक के काम कर रहे हैं और इस प्रक्रिया में अपने स्वास्थ्य की अनदेखी कर रहे हैं, और इसलिए अब वह अपने स्वास्थय पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं ताकि स्थिती और खराब न हो जाए ।

गिरती टीआरपी के कारण शो को मिले ब्रेक जैसी उड़ने वाली खबरों को सिरे से नकाराते हुए कपिल शर्मा ने कहा कि सोनी नेटवर्क के साथ उनका बहुत ही अच्छा संबंध रहा है और उनके ब्रेक में चैनल का बहुत बड़ा सहयोग रहा है । इसके अलावा, उन्होंने शाहरुख खान के लिए अपने अभिमानी व्यवहार के बारे में चल रही रिपोर्टों को भी खारिज करते हुए कहा कि वह शाहरुख खान जैसे सुपरस्टार का अपमान करके अपनी आय के सबसे बड़ा स्रोत को खराब नहीं करेंगे । शाहरुख खान का कपिल शर्मा के प्रति जो भी व्यवहार रहा उसकी तारीफ़ करते हुए कपिल शर्मा ने कहा कि वह उनका बहुत सम्मान करते है । इसी के साथ उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि वह किसी भी सुपरस्टार या किसी व्यक्ति को भी अपने शो के लिए इंतजार नहीं करवाएंगे ।

इतना ही नहीं, कॉमेडियन से अभिनेता बने कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर से हुई अपनी लड़ाई पर खुलकर बात की जहां कहा जा रहा था कि शरब के नशे में कपिल ने सुनील पर जूता फ़ेंका था । इसे एक दुर्घटना करार करते हुए कपिल ने अपनी सफ़ाई देते हुए कहा कि उन्होंने सुनील पर जूता नहीं फेंका था । सुनील के साथ जो भी हुआ, उस पूरे मामले में वो खुद की गलती मानते है । कपिल ने कहा कि मैं कई चीजों में उलझा हुआ था । मैं उन स्थितियों को संभाल नहीं सका । सुनील को मैं अपनी तरफ से शुभकामनाएं देता हूं ।

प्रीति सिमोन के साथ अपने कथित संबंध और उनकी जिंदगी से चले जाने फ़िर दूसरे कॉमेडी शो द ड्रामा कंपनी के साथ शुरूआत करने के बारें में कपिल शर्मा ने कहा कि उन्होंने न तो कभी किसी को अपना शो छोड़कर जाने के लिए कहा और न ही शो का हिस्सा बनने के लिए कहा । इससे पहले भी सुनील उनका शो छोड़कर चले गए थे लेकिन फ़िर बाद में अपने आप ही उनके शो में वापस आ गए और कपिल ने उनका दिल खोलकर स्वागत किया । और आगे भी जो भी उनके शो में वापस आएगा वह उसका खुलेदिल से स्वागत करेंगे । इसी के साथ उन्होंने प्रीति को भी उनके नए शो के लिए शुभकामना दी साथ ही कहा कि पर्सनल बातें उनके प्रोफ़ेशनल मूव्स को डिसाइड नहीं करती है ।

अपनी वापसी के लिए, कपिल ने खुलासा किया कि उनका इलाज सितंबर के अंत तक खत्म हो जाएगा और एक बार उनकी फ़िल्म फ़िरंगी का प्रमोशन खत्म हो जाए उसके बाद, फ़िर वो अपने शो के साथ सोनी नेटवर्क पर लौटेंगे जब वह अपनी फ़िल्म फ़िरंगी के प्रमोशन को खत्म कर लेंगे । इसी के साथ उन्होंने कहा कि फिरंगी पूरी तरह से पूरी होने की कगार पर है और केवल एक प्रमोशनल वीडियो और एक गीत की शूटिंग बची है जिसकी शूटिंग मुंबई में ही होगी ।

Related Articles

Recent Articles