अपने ‘पिता’ विनोद खन्ना से मिलने पहुंचे सलमान खान

Apr 8, 2017 - 11:19 hrs IST

पिछले कई दिनों से, कई सारे बॉलीवुड सितारें बीमार विनोद खन्ना की बीमारी पर अपनी संवेदना व्यक्त की और उनके जल्दी स्वस्थ्य होने की कामना कर रहे हैं । हालांकि उनका बेटा साक्षी खन्ना, लगातार मीडिया को उनके स्वाथ्य की जानकारी दे रहे हैं, लेकिन हमने सुना है कि फ़िल्म जगत के कई सितारें विनोद खन्ना ने मिलने अस्पताल पहुंच रहे हैं ।

और उन्हीं में से एक हैं सलमान खान, जिन्होंने वॉंटेड और दबंग जैसी फ़िल्मों में विनोद खन्ना के बेटे का किरदार निभाया था । सलमान कथित तौर पर विनोद खन्ना की हालत जानने के लिए देर रात अस्पताल पहुंचे । आपको बता दें कि विनोद खन्ना की बिगड़ती हालत से सलमान खान बेहद दुखी हैं । हालांकि इस बारें में ज्यादा जानकारी अभी तक सामने नहीं आ पाई है ।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, विनोद खन्ना को डिहाईड्रेशन के चलते सर एचएन रिलायंस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया । जब बीमारी से ग्रस्त विनोद खन्ना का फ़ोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तब, विनोद खन्ना की बिगड़ती हालत को लेकर तमाम तरह की अटकले लगना शुरू हो गई ।

बहरहाल, अब इन तमाम तरह की अटकलों पर विराम लगाते हुए डॉक्टर्स ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि अब विनोद खन्ना की हालत में सुधार है और उनके प्रशंसकों का आश्वासन दिया है कि उन पर इलाज का असर दिखाई दे रहा है । साथ ही उन्होंने सभी से अनुरोध किया कि कृपया करके किसी भी तरह की अफ़वाहें न फ़ैलाएं और उनकी प्राईवेसी का ख्याल रखें ।

Related Articles

Recent Articles