न्यूड फ़ोटोशूट पर रणवीर सिंह ने पुलिस को दी अपनी सफ़ाई- ‘मेरे एक फ़ोटो के साथ छेड़छाड़ हुई है, मैंने इनरवियर पहना था’; पुलिस ने फोरेंसिक जांच के लिए भेजी फोटो

Sep 15, 2022 - 17:57 hrs IST

न्यूड फ़ोटोशूट कराकर कानूनी मुश्किल में फ़ंसे बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने अब इस केस को एक नया मोड़ दे दिया है । पैपर मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराने पर रणवीर के खिलाफ मुंबई के चैंबूर पुलिस थाने में अश्लीलता का मामला दर्ज किया गया । और अब इस मामले में रणावीर सिंह ने अपनी न्यूड तस्वीरों पर मुंबई पुलिस को सफाई दी है । रणवीर ने अपने बयान में पुलिस के सामने दावा किया है कि उनके जितने भी फोटोज हैं, उसमें से एक फोटो को किसी ने मॉर्फ यानी एडिट करके बदलाव किया है ।

रणवीर सिंह का न्यूड फ़ोटोशूट

न्यूड फोटोशूट मामले में रणवीर ने पुलिस को बयान दिया है कि उनके फोटो के साथ छेड़छाड़ की गई है । जिस फोटो में उन्हें न्यूड दिखाया जा रहा है, असल में उस फोटो में उन्होंने इनरवियर पहना था । किसी ने फोटो मॉर्फ की है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर जो 7 फोटोज पोस्ट कीं, वो अश्लील नहीं थीं और उन्होंने उसमें इनरवियर पहना हुआ था । जिस फोटो को देखकर केस किया गया है कि उसमें प्राइवेट पार्ट्स दिख रहे हैं, वो सब गलत है ।

रणवीर ने पुलिस के सामने बयान दिया कि, वो फ़ोटो उस तरह से शूट नहीं किया गया था जैसा दिखाया जा रहा है । पुलिस ने रणवीर सिंह का बयान तो दर्ज कर लिया है और अब उसे वेरिफाई कर रही है ।

फोरेंसिक जांच के लिए भेजी फ़ोटो

रणवीर के बयान के बाद पुलिस ने तस्वीरों को फोरेंसिक जांच के लिए फोरेंसिक साइंस लैबोरेटरी में भेजा गया है, जिससे ये पता चल सके कि वाकई फोटो मॉर्फ्ड थीं या न्यूड फोटोशूट ही किया गया था । फोरेंसिक जांच में अगर ये पता चलता है कि फोटोज से छेड़छाड़ की गई है, तो रणवीर को इस केस से क्लीन चिट मिल सकती है ।

बता दें कि, रणवीर ने इसी साल 22 जुलाई को पेपर मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था । इन तस्वीरें को उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसके बाद रणवीर के खिलाफ मुंबई के एक NGO ने चेंबूर पुलिस स्टेशन में FIR कराई थी । रणवीर के खिलाफ IPC की धारा 509, 292, 293 IT एक्ट के सेक्शन 67A के तहत केस दर्ज किया गया था ।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह जल्द ही करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले हैं । इसके अलावा रणवीर रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस में कॉमेडी करते हुए नजर आएंगे ।

Related Articles

Recent Articles