रणबीर कपूर हुए कोरोना पॉजिटिव, ‘मां’ नीतू कपूर ने दी उनकी हेल्थ अपडेट

Mar 9, 2021 - 11:08 hrs IST

भले ही देश में कोरोना के लिए वैक्सिनेशन प्रक्रिया शुरू हो गई हो लेकिन देश के कुछ राज्यों में अभी भी कोरोना संक्रमितों की संख्या में तेजी से इजाफ़ा हो रहा है और उन्हीं में से एक राज्य है महाराष्ट्र । राज्य सरकारों द्दारा दी गई कोरोना संबंधी सख्त गाइडलाइंस देने के बावजूद राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या में कोई कमी नहीं आ रही है । और अब एक बार बॉलीवुड में कोरोना का असर देखने को मिल रहा है । पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही थीं कि अभिनेता रणबीर कपूर की तबीयत ठीक नहीं है और वो आइसोलेशन में है । इसके बाद कयास लगाए जाने लगे कि रणबीर कपूर कोरोना की चपेट में आ गए हैं और आज उनकी मां नीतू कपूर ने कंफ़र्म कर दिया है रणबीर कपूर कोरोना पॉजिटीव पाए गए हैं और उन्होंने खुद को सेल्फ क्वारनटीन कर लिया है ।

नीतू कपूर ने दिया रणबीर कपूर का हेल्थ अपडेट

रणबीर की मां नीतू कपूर ने रणबीर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “आप सभी की फिक्र और दुआओं के लिए शुक्रिया । रणबीर का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव निकला है । वह इसकी दवाइयां ले रहा है और उसकी हालत में सुधार हो रहा है । वह घर पर सेल्फ क्वारनटीन है और सभी तरह के प्रिकॉशन्स फॉलो कर रहा है ।”

बता दें इससे पहले रणबीर की मां नीतू कपूर चड़ीगढ़ में अपनी फ़िल्म जुग जुग जियो की शूटिंग के दौरान कोरोना पॉजिटिव हो गई थी । फ़िलहाल रणबीर ने खुद को क्वारंटीन कर लिया है और घर पर आराम कर रहे हैं ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, रणबीर की जहां बहुप्रतिक्षित फ़िल्म ब्रह्मास्त्र अपनी रिलीज के लिए तैयार है वहीं उनकी अन्य आगामी फ़िल्में हैं- संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल, लव रंजन के साथ अनटाइटल्ड फ़िल्म और शमशेरा ।

Related Articles

Recent Articles