हेरा फेरी 4 में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल इस बार राजू, श्याम और बाबूराव बनकर करेंगे इंटरनेशनल लेवल पर हेरा फेरी

Feb 24, 2023 - 16:48 hrs IST

जब से हेरा फेरी फ़्रेंचाइज़ी की तीसरी किश्त शुरू हुई है तब से ये फ़िल्म लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है । अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की बेमिसाल तिकड़ी एक बार फिर हेरा फेरी 3, जिसका नाम इस बार हेरा फेरी 4 रखा गया है, में अपनी कॉमेडी से दर्शकों का मनोरंजन करने की तैयारी कर रहे हैं । हाल ही में फ़िल्म के प्रोमो शूट से अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल का फ़र्स्ट लुक लीकि हुआ था जिसमें तीनों ही अपने-अपने किरदार- क्रमशः राजू, श्याम और बाबूराव के किरदार में नज़र आए । और अब हेरा फेरी 3 की कहानी को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आई है । 

अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की हेरा फेरी 4 

हर किसी को हेरा फेरी 3 की कहानी को जानने की उत्सुकता है । तो सुनने में आ रहा है कि, इस बार फ़िल्म के तीनों अहम किरदार राजू, श्याम और बाबूराव जिसे क्रमशः अक्षय, सुनील और परेश निभा रहे हैं, की तिकड़ी इंटरनेशनल ट्रेवल करेगी। इस बारें में परेश रावल ने फिल्म के शूटिंग शेड्यूल के साथ ही मिड-डे से बातचीत में यह खुलासा किया और बताया, “हम तीन महीने में शूटिंग शुरू करेंगे । यह मुंबई में एक (लंबा) शेड्यूल होगा । फिल्म की शूटिंग अबू धाबी, दुबई और लॉस एंजिल्स जैसे देशों में भी की जाएगी, क्योंकि बाबू भैया, राजू और श्याम इस बार विदेश जाने वाले हैं । इस बार वे तीनों इंटरनेशनल लेवल पर हेरा फेरी करेंगे ।”

घर वापसी जैसा लगा

परेश रावल हाल ही में प्रोमो शूट के लिए अपने सह-कलाकारों से मिलकर खुश थे । इस पर उन्होंने कहा, “उनसे मिलना घर वापसी जैसा लगा । अक्षय और सुनील के साथ शूटिंग करना हमेशा मजेदार होता है । वे प्रतिभाशाली अभिनेता हैं जो अपने काम को लेकर असुरक्षित नहीं हैं । हमारे बीच परस्पर सम्मान है । हमारी ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री हमारी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री में झलकती है ।”

इससे पहले हेरा फेरी के तीसरे भाग में अक्षय की जगह कार्तिक आर्यन को लेने की खबरें आई थीं । इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, परेश ने खुलासा किया, “जहां तक मुझे पता है, शुरुआत में, कार्तिक और अक्षय दोनों फिल्म करने वाले थे, लेकिन यह काम नहीं कर सका । मुझे नहीं पता कि क्या हुआ ।”

फ़िरोज़ नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बन रही हेरा फेरी 4 का निर्देशन फरहाद सामजी करेंगे ।

हेरा फेरी (2000), जिसे प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित किया गया था, एक गरीब जमींदार और उसके दो किरायेदारों की कहानी थी, और कैसे वे एक गलत नंबर प्राप्त करने के बाद अमीर बन जाते हैं । फिर इसके बाद इसका दूसरा पार्ट आया फिर हेरा फेरी (2006) जिसे नीरज वोरा ने डायरेक्ट किया । इस किश्त में कहानी को और आगे ले ज़ाया गया । और अब मेकर्स इसकी तीसरी किश्त बना रहे हैं जिसका नाम हेरा फेरी 4 रखा गया है ।   

Related Articles

Recent Articles