राजकुमार राव, अलाया एफ, ज्योतिका और शरद केलकर की SRI : द इंस्पायरिंग जर्नी ऑफ श्रीकांत बोला अब 17 मई को होगी रिलीज

Feb 15, 2024 - 15:58 hrs IST

टी-सीरीज़ फिल्म्स और चॉक एन चीज़ फिल्म्स आपको तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित SRI के साथ श्रीकांत बोला की दिल को छू जाने वाली कहानी दर्शकों के समक्ष लाने के लिए पूरी तरह तैयार है । तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और निधि परमार हीरानंदानी द्वारा निर्मित एसआरआईराजकुमार राव, अलाया एफ, ज्योतिका और शरद केलकर अभिनीत यह फिल्म 17 मई 2024 को देश भर में रिलीज होगी ।

राजकुमार राव स्टारर फिल्म एसआरआई को मिली नई रिलीज डेट

फिल्म की कहानी एक इंडस्ट्रीयलिस्ट श्रीकांत भोल्ला की प्रेरक यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्होंने अपनी विजुअल डिसएबिलिटी को अपने रास्ते पर नहीं आने दिया। इतना ही नहीं उन्होंने बोलैंट इंडस्ट्रीज की भी स्थापना की । जगदीप सिद्धू और सुमित पुरोहित द्वारा लिखित, प्रथम मेहता द्वारा चित्रित, SRI एक उद्योगपति श्रीकांत बोला की बायोपिक है, जिन्होंने अपनी दृश्यहीनता को अपने सपनों पर हावी नहीं होने दिया और बोलेंट इंडस्ट्रीज की स्थापना की ।

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ प्रस्तुत करते हैं, टी-सीरीज़ फ़िल्म्स और चाक एन चीज़ फ़िल्म्स प्रोडक्शन एलएलपी की फिल्म SRI जिसे  तुषार हीरानंदानी डायरेक्ट कर रहे हैं , भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और निधि परमार हीरानंदानी द्वारा निर्मित किया जा रहा है। यह फिल्म 17 मई 2024 को देशभर में रिलीज होगी।

वहीं राजकुमार के वर्क फ़्रंट की बात करें तो, वह स्त्री 2, मिस्टर एंड मिसेज माही और गन्स एंड गुलाब सीजन 2 में नज़र आएंगे। साथ ही एक्टर फ़िल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में भी नजर आएंगे, जिसमें एक्टर तृप्ति डिमरी उनके साथ स्क्रीन शेयर करतीं नज़र आएंगी। राजकुमार इन दिनों  ऋषिकेश में इसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Related Articles

Recent Articles