सनी देओल की लाहौर 1947 में शबाना आज़मी का होगा सेंट्रल किरदार ; डायरेक्टर राजकुमार संतोषी ने कन्फर्म करते हुए कहा, “कहानी उनके किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है”

Feb 13, 2024 - 16:39 hrs IST

एक्टर सनी देओल स्टारर लाहौर 1947 बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है जिसका दर्शकों को इंतजार है। ये फिल्म लगातार सुर्खियों में छाई है क्योंकि ये ब्लॉकबस्टर गदर 2 के बाद सनी की अगली फिल्म हैं जिसे आमिर खान प्रोड्यूस कर रहे हैं और राजकुमार संतोषी डायरेक्ट करेंगे। इसी के साथ ये तिकड़ी पहली बार किसी फिल्म के लिए एक साथ आई हैं। इसके अलावा फिल्म में दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी भी अहम भूमिका में नजर आएंगी और जिससे जुड़ी कुछ जानकारी समाने आई है ।

सनी देओल की फ़िल्म में शबाना आज़मी

शबाना आजमी के बारे में बात करते हुए राजकुमार संतोषी कहते हैं, “शबाना जी ने अपने जीवन में कई तरह के किरदार निभाए हैं, शायद ही किसी अभिनेत्री ने इतने तरह के किरदार निभाए हों। वह एक बेहद प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं और लाहौर 1947 में उनका किरदार फिल्म में एक सेंट्रल किरदार है और कहानी उनके किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है।”

फिल्म के लिए इतने प्रतिभाशाली लोगों के एक साथ आने के अलावा इस प्रभावशाली ट्रैक रिकॉर्ड को देखते हुए, यह कहना सही है कि लाहौर, 1947 किसी सिनेमाई चमत्कार से कम नहीं होगी।

Related Articles

Recent Articles