RADHE: सलमान खान के साथ फ़िर से काम करना दिशा पाटनी के लिए सपने के सच होने जैसा है

Nov 2, 2019 - 17:01 hrs IST

तमाम कयासों के बाद आखिरकार ये कन्फ़र्म हो गया कि सलमान खान की ईद 2020 में रिलीज होने वाली फ़िल्म राधेः यॉर मोस्ट वान्टेड भाई में दिशा पाटनी लीड एक्ट्रेस के रूप में नजर आएंगी । सलमान खान के साथ दिशा पाटनी की ये दूसरी फ़िल्म होगी । इससे पहले दिशा पाटनी भारत में सलमान खान के साथ नजर आईं थी । हालांकि भारत में उनका रोल बेहद छोटा था लेकिन राधेः यॉर मोस्ट वान्टेड भाई में वह फ़ुल-फ़्लैज्ड रोल में दिखाई देंगी ।

दिशा पाटनी एक बार फ़िर सलमान खान के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं

दिशा, जो इससे पहले सलमान के साथ भारत में दिखाई दी थी, राधे में एक बार फ़िर सलमान के साथ नजर आने के लिए बेहद उत्सहित हैं । दिशा इसे अपने सपने के सच होने जैसा मानती हैं । सलमान के साथ फ़िर से काम करने पर दिशा ने कहा कि सलमान उनके लिए हमेशा से ही एक प्रेरणा रहे हैं । भारत में पहली बार सलमान के साथ काम करके उन्हें बहुत अच्छा लगा और अब राधे से जुड़कर वे खुद को उत्साहित महसूस कर रही हैं । दिशा ने आगे कहा कि उन्हें प्रभुदेवा और सलमान से बहुत कुछ सीखने को मिला है । दोनो उन्हें काफ़ी सपोर्टिव भी लगते हैं । राधे के लिए दिशा बहुत खुश हैं ।

शुरूआत में कहा जा रहा था राधे फ़िल्म सलमान की वॉंटेड का सीक्वल है लेकिन फ़िर दबंग 3 के ट्रेलर के दौरान सलमान ने खुद साफ़ किया कि उनकी ये फ़िल्म वॉंटेड का सीक्वल नहीं बल्कि उसकी 'बाप' है । वैसे हम आपको बता दें कि राधे फ़िल्म कोरियन फ़िल्म The Outlaws का हिंदी रीमेक है । इस फ़िल्म को प्रभु देवा निर्देशित करेंगे । राधे को सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड प्रोड्यूस कर रहे हैं और फिल्म का निर्माण सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले होगा । यह फ़िल्म अगले साल ईद के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

यह भी पढ़ें : सलमान खान की राधे का सफ़र हुआ शुरू, दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा को मिला अहम रोल

वहीं दिशा के अन्य फ़िल्मी फ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही आदित्य रॉय कपूर के साथ आगामी फ़िल्म मलंग में भी लीड रोल निभाते हुए दिखाई देंगी ।

Related Articles

Recent Articles