यशराज प्रोडक्शन के प्रोजेक्ट 50 के तहत अनाउंस होने वाली ॠतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की फ़िल्में कोरोना के कारण हुईं डिले

May 13, 2020 - 13:24 hrs IST

अभी कुछ महीने पहले हमने आपको बताया था कि यशराज प्रोडक्शन के तहत वॉर के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनने वाली शाहरुख खान की एक्शन फ़िल्म कोरोना वायरस के कारण आगे बढ़ा दी गई है । और अब हमने सुना है कि यशराज फ़िल्म्स के 50 साल पूरा होने के उपलक्ष्य में आयोजित होने वाला ‘प्रोजेक्ट 50’ ईवेंट भी कोरोना के कारण आगे बढ़ा दिया है । यशराज प्रोडक्शन की 50वीं सालगिरह के मौके पर जो भी इस ईवेंट में आगामी फ़िल्मों को लेकर अनाउंसमेंट होने वाले थे वो भी अब पोस्टपोन कर दिए गए हैं ।

यशराज प्रोडक्शन का प्रोजेक्ट 50 अटका

आपको बता दें कि, यशराज प्रोडक्शन अपनी 50वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में ‘प्रोजेक्ट 50’ नाम का ईवेंट आयोजित करने वाला था । इस ईवेंट में यशराज प्रोडक्शन के तहत बनने वाली कई आगामी फ़िल्मों का भी अनाउंसमेंट किया जाता । यशराज प्रोडक्शन अप्रैल में बॉलीवुड के सुपरस्टार्स जैसे-सलमान खान, शाहरुख खान, ॠतिक रोशन, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ़ इत्यादि के साथ बड़े बजट की फ़िल्म अनाउंस करने की तैयारी में था । इतना ही नहीं इस ईवेंट में सुपरस्टार्स के साथ बड़ी फ़िल्म अनाउंसमेंट के अलावा, प्रोडक्शन हाउस सुपरस्टार्स का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू करने की भी तैयारी कर रहा था ।

सलमान खान से लेकर शाहरुख खान, ॠतिक रोशन की फ़िल्में अनाउंस होने वाली थी

आमिर खान, सलमान खान से लेकर शाहरुख खान, ॠतिक रोशन से लेकर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण से लेकर कैटरीना तक, अपने इस एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में यशराज प्रोडक्शन के साथ अपने एक्सपीरियंस को शेयर करेंगे । ये सभी सुपरस्टार्स एक स्पेशल मैसेज रिकॉर्ड करेंगे जिसमें वे उनके साथ काम करने के अनुभव के बारे में बात करते हुए, स्टूडियो के अग्रणी यश चोपड़ा के बारें में अपनी फ़ीलिंग्स शेयर करते ।

लेकिन अब कोरोना के कारण पोस्टपोन हुआ प्रोजेक्ट 50 ईवेंट लॉकडाउन के बाद भी डिले होगा । इसमें देरी होने की वजह बताते हुए इससे जुड़े सूत्र ने बताया कि, “प्रोजेक्ट 50 एक बहुत बड़ा ईवेंट होने वाला था जिसमें कई बड़ी फ़िल्मों की घोषणा होनी थी । लेकिन लॉकडाउन ने सभी प्लानिंग पर पानी फ़ेर दिया । स्टूडियो ने तो उन ए-लिस्टर्स कलाकारों के मैसेस भी रिकॉर्ड करना शुरू कर दिए थे जिन्होंने यशराज प्रोडक्शन के साथ काम कर चुके हैं । लेकिन अब सब कुछ लॉकडाउन के कारण डिले हो गया । इस भव्य समारोह की तैयारी शुरू हो चुकी थी ।”

यह भी पढ़ें : सलमान खान और शाहरुख खान के साथ मेगाबजट एक्शन फ़िल्म अनाउंस करने की तैयारी में यशराज प्रोडक्शन, ये है डिटेल !

जब सूत्र से जानना चाहा कि इस प्रोजेक्ट 50 में किन फ़िल्मों का अनाउसंमेंट होने वाला था, इस पर सूत्र ने बताया कि, “सलमान खान, शाहरुख खान, ॠतिक रोशन, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ़ इत्यादि के साथ सभी बड़े बजट की फ़िल्में अनाउंस होनी थी । अभी तक इसकी कोई नई डेट सामने नहीं आई है । स्टूडियो इस बारें में तभी फ़ैसला लेगा जब एक बार लॉकडाउन हट जाएगा और हालात पहले की तरह सामान्य हो जाएंगे ।”

Related Articles

Recent Articles