प्रभास के वेकेशन की वजह से अटकी जान की शूटिंग ?

Dec 9, 2019 - 18:01 hrs IST

तेलगू सुपरस्टार प्रभास ने बाहुबली फ़्रैंचाइजी से न केवल साउथ बल्कि पूरे देशभर में अपार लोकप्रियता हासिल की । इसलिए बॉलीवुड में भी प्रभास की डिमांड काफ़ी बढ़ गई । अभिनेता प्रभास पिछली बार त्रिभाषी फ़िल्म साहो में एक्शन अवतार में नजर आए थे । लेकिन प्रभास की ये फ़िल्म बॉक्सऑफ़िस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई । और अब प्रभास निर्देशक राधाकृष्णण के साथ अपनी अगली फ़िल्म जान की शूटिंग में बिजी है ।

प्रभास फ़िर गए वेकेशन पर

साहो के प्रमोशन के दौरान, उन्होंने खुलासा किया था कि उन्होंने अपनी अगली फ़िल्म जान की 20% शूटिंग खत्म कर ली है । और अब जान की टीम को दिसंबर से फ़िर से शूटिंग शुरू करनी थी और इसके लिए मेकर्स ने हैदराबाद में एक निजी स्टूडियो में एक विशाल सेट भी बनवाया था । लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि अभिनेता एक बार फ़िर से छुट्टियों पर जा रहे है जिसकी वजह से जान की शूटिंग को पोस्टपोन कर दिया गया है ।

वहीं कहा जा रहा है कि प्रभास के शूटिंग कैंसिल करने से मेकर्स इस दुविधा में है कि आखिर उनकी फ़िल्म की शूटिंग कब शुरू होगी । इस फ़ि्ल्म में प्रभास के अपोजिट पूजा हेगड़े नजर आएंगी ।

वैसे हालिया खबरों की मानें तो, जनवरी से मेकर्स फ़िर से शूटिंग शुरू करने का प्लान कर रहे है । क्योंकि तब तक प्रभास भी अपने वेकेशन से लौट आएंगे ।

यह भी पढ़ें : अब नहीं आएगा प्रभास की फ़िल्म का हिंदी वर्जन, वजह बनी साहो और उसके एक्शन

जान की बात करें तो यह एक पीरियड लव स्टोरी फ़िल्म है जो 1970 के दशक पर बेस्ड है जिसमें प्रभास भविष्यवक्ता का किरदार निभाते हुए दिखाई देंग़े ।

Related Articles

Recent Articles