बाहुबली 2 में शाहरुख खान के कैमियो पर प्रभास ने दिया ऐसा रिएक्शन

Feb 17, 2017 - 06:37 hrs IST

अनगिनत लोगों के सवाल 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?' का जवाब देने आ रही साल 2017 की सबसे बहुप्रतिक्षित फ़िल्म 'बाहुबली 2 : द कन्क्लूजन', अब रिलीज के लिए तैयार है । आपको बता दें कि यह फ़िल्म ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म 'बाहुबली' का सीक्वल है ।

बाहुबली 2 में दक्षिण के सुपरस्टार प्रभास एक बार फ़िर अभिनय का जादू बिखेरेंगे । हाल ही में अफ़वाहों का बाजार गर्म था कि बाहुबली 2 में बॉलीवुड के 'रईस' शाहरुख खान भी एक छोटे से किरदार में नजर आएंगे लेकिन जल्द ही इन अटकलों पर विराम लगा दिया खुद फ़िल्म के मेकर्स ने और साफ़ किया कि शाहरुख उनकी फ़िल्म का हिस्सा नहीं है ।

वहीं फिल्म के मुख्य अभिनेता प्रभास को इस बात की खुशी है कि बाहुबली इतनी बड़ी फिल्म है कि हमेशा से इसको लेकर अभी तक तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं । उन्होंने पुष्टि की है कि फिल्म के साथ अनायास ही किंग खान का नाम जोड़ा जा रहा है । प्रभास ने भी फिल्म में शाहरुख के नहीं होने की पुष्टि की है ।

लेकिन साथ ही भारत के नए सुपरस्टार प्रभास इस बात से बेहद खुश हैं कि उनकी फ़िल्म से बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान का नाम जुड़ा क्योंकि शाहरुख खान अपने आप में एक ब्रांड हैं । बाहुबली 2 में भी पहले वाली स्टार कास्ट ही नजर आएगी और उनमें शामिल हैं प्रभास, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया और रामया कृष्णन, जो संबंधित भूमिकाएं करते हुए नजर आएंगे । एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी 'बाहुबली 2 : द कन्क्लूजन', 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

Related Articles

Recent Articles