आखिर क्यों, 'रंगून' के लिए दिन-रात एक कर रही है फ़िल्म की टीम

Jan 20, 2017 - 06:45 hrs IST

विशाल भारद्दाज द्दारा निर्देशित फ़िल्म 'रंगून', जिसमे सैफ़ अली खान, शाहिद कपूर और कंगना रानौत मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, का जबसे ऐलान हुआ है तब से यह फ़िल्म खबरों में है । हालांकि फ़िल्म से जुड़ी हर खबर को गुप्त रखा गया है लेकिन हमने सुना है कि फ़िल्म की रिलीज डेट करीब आ रही है और फ़िल्म का अभी काफ़ी काम बाकी है जिसके चलते फ़िल्म की पोस्ट प्रोडक्शन टीम घंटो-घटों तक काम कर रही है ।

असल में, हमने जो सुना है यदि वह सच है तो रंगून के मेकर्स वीएफ़एक्स डेवलपर्स के साथ मिलकर फ़िल्म के वीएफ़एक्स पर डबल शिफ़्ट में काम कर रहे हैं ताकि फ़िल्म अपनी निर्धारित रिलीज डेट पर रिलीज हो सके । हालांकि फ़िल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है लेकिन फ़िल्म का वीएफ़एक्स काम पर अभी तक फ़ाइनल टच बाकी है इसलिए पोस्ट प्रोडक्शन टीम फ़िल्म के वीएफ़एक्स काम को खत्म करने के लिए डबल शिफ़्ट में काम कर रही है । यह फ़िल्म 24 फ़रवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी इसलिए इसके मेकर्स ने पोस्ट प्रोडक्शन टीम से अनुरोध किया है वे फ़िल्म को पूरा करने के लिए दिन-रात उपलब्ध रहें ताकि फ़िल्म अपनी तय डेट पर ही रिलीज हो सके ।

हालांकि, फ़िल्म की टीम से किसी ने भी इस खबर की आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नही की है । रंगून के मकेर्स फ़िल्म को उसकी तय डेट पर रिलीज करने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं ताकि जब फ़िल्म 24 फ़रवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो तो फ़िल्म में क्वालिटी काम नजर आए ।

Related Articles

Recent Articles