सलमान खान के 'स्वैग' से इंप्रेस होकर पेप्सी इंडिया ने सलमान को बनाया पेप्सी इंडिया का फ़ेस

Dec 10, 2019 - 16:53 hrs IST

सलमान खान, जो इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म दबंग 3 के प्रमोशन में जुटे हुए है, बॉलीवुड के नंबर वन सुपरस्टार में से एक है । जहां सलमान खान हर फ़िल्ममेकर की पहली पसंद है वहीं बड़े-बड़े ब्रांड्स भी उन्हें अपने ब्रांड का चेहरा बनाने के लिए उत्सुक रहते है । और अब सुनने में आ रहा है कि, सलमान खान एक बार फ़िर पेप्सी को एंडोर्स करते हुए नजर आएंगे ।

सलमान खान बने पेप्सी इंडिया के नए फ़ेस

सलमान पूरे तीन साल बाद फ़िर पेप्सी इंडिया से जुड़ रहे है । कंपनी को सलमान की लोकप्रियता और स्वेग को भुनाते हुए उन्हें पेप्सी इंडिया का ब्रांड एंबेस्डर बनाने का फ़ैसला किया है । माना जा रहा है कि सलमान और कंपनी के बीच पूरे दो साल का कॉंट्रेक्ट हुआ है । खबरों के मुताबिक 'हर घूंट में स्वैग' टैगलाइन के साथ सलमान पेप्सी इंडिया को एंडोर्स करेंगे ।

यह भी पढ़ें : सलमान खान की राधे में दिखेंगे कोरियन स्टाइल के एक्शन सीन, बोर्ड पर आई कोरियन स्टंट टीम

सलमान के वर्क फ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अपनी आगामी फ़िल्म दबंग 3, जो कि 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, में एक बार फ़िर चुलबुल पांडे के रूप में नजर आएंगे । इसके बाद वह अपनी ईद 2020 में रिलीज होने वाली फ़िल्म राधे की शूटिंग फ़ुल-फ़्लैज्ड शुरू करेंगे । इस फ़िल्म में भी सलमान एक कॉप के रूप में दिखाई देंगे ।

Related Articles

Recent Articles