Pathaan Vs Tiger: शाहरुख खान और सलमान खान को एक साथ लाने की प्लानिंग कर चुके हैं आदित्य चोपड़ा ; दो हीरो वाली एक्शन फ़िल्म का प्लॉट भी हुआ फ़ाइनल ?

Feb 16, 2023 - 18:44 hrs IST

शाहरुख खान स्टारर पठान की अपार सफलता के बाद यशराज फ़िल्मस अब सलमान खान स्टारर टाइगर फ़्रेंचाइज़ी की तीसरी किश्त, टाइगर 3 की तैयारी में जुट गया है । यशराज फ़िल्मस के स्पाई यूनिवर्स में टाइगर और वॉर के बाद अब पठान का नाम भी शामिल हो गया है । लेकिन ये यहीं नहीं रुकने वाला है, यशराज फ़िल्मस के प्रमुख आदित्य चोपड़ा इस स्पाई यूनिवर्स को एक नए लेवल पर ले जाना चाहते हैं और पठान और टाइगर 3 को यानि शाहरूख खान और सलमान खान को एक साथ एक फ़िल्म में लाने की प्लानिंग कर रहे हैं । 

शाहरूख खान और सलमान खान का स्पाई यूनिवर्स 

पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो, यशराज फिल्म्स इन दिनों पठान बनाम टाइगर फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहा है, जो 30 साल बाद शाहरुख और सलमान को एक साथ फुल फ़्लैज्ड रोल में वापस लेकर आएगी । दिलचस्प बात यह है कि आदित्य चोपड़ा लेखक श्रीधर राघवन के साथ इस फ़िल्म पर काम  कर रहे हैं । इस बारें में ट्रेड सोर्स ने बताया, “टाइगर और पठान को साथ में लाने वाली इस फ़िल्म का बेसिक कहानी लॉक हो चुकी है । 1995 में करण अर्जुन की रिलीज़ के बाद से यह फिल्म शाहरुख़ और सलमान को एक साथ लाने के लिए परफ़ेक्ट फ़िल्म होगी । टाइगर - पठान को एक साथ लाने वाली दो हीरो फिल्म की कहानी आदित्य चोपड़ा खुद श्रीधर राघवन, जिन्हें आदि द्वारा YRF स्पाई यूनिवर्स के मेंटर राइटर के रूप में चुना गया है,  के साथ तैयार कर रहे है ।”

टाइगर और पठान को साथ में लाने वाली इस फ़िल्म को आयरन मैन बनाम कैप्टन अमेरिका और बैटमैन बनाम सुपरमैन की तरह बनाने का उद्देश्य है । 

पठान अब हिंदी सिनेमा के इतिहास में दुनिया भर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म है और YRF के स्पाई यूनिवर्स की भी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म दुनिया भर में 970 करोड़ की कमाई कर चुकी है ।

Related Articles

Recent Articles