महक चहल को अपने घुटनों के बल पर बैठकर अश्मित पटेल ने किया शादी के लिए प्रपोज

Aug 18, 2017 - 08:34 hrs IST

बॉलीवुड की सबसे प्यारी जोड़ी में से एक हैं अश्मित पटेल और महक चहल की जोड़ी । हालांकि ये जोड़ी, बॉलीवुड की अन्य जोड़ियो की अपेक्षा ज्यादा लाइमलाइट में तो नहीं रहती, लेकिन फ़िर भी दोनों का रोमांस, हमेशा से ही चर्चा का विषय रहा है । आपको बता दें कि ये जोड़ी रिएल्टी शो बिग बॉस में नजर आई थी ।

काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे अश्मित पटेल और महक चहल के प्रशंसकों को हमेशा से ही इस बात का इंतजार रहता था कि ये जोड़ी शादी के बंधन में कब बंधेगी । लेकिन अब जल्द ही शादी की शहनाई बजने वाली है । क्योंकि यूरोप में छुट्टीयां मना रहे अश्मित पटेल ने अपनी लॉंग टाइम गर्लफ़्रेंड महक चहल को शादी के लिए प्रपोज कर दिया है और भी काफ़ी रोमांटिक अंदाज में । हाल ही में अश्मित ने खुलासा किया कि वह अपने साथ अंगूठी लेकर गए थे, लेकिन उन्होंने ये महक को नही बताया था । वह महक को शादी के लिए प्यार की नगरी पेरिस में प्रमोज करना चाहते थे, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया । लेकिन जब दोनों एक दिन स्पेन के एक खूबसूरत लोकेशन वाले रेस्तरां में बैठे हुए थे, तब अश्मित ने महक को शादी के लिए प्रपोज करने का फ़ैसला किया ।

अश्मित ने बताया कि, उनका ये प्रपोजल बहुत ही मजेदार और रोमांटिक था । महक चहल को डिनर के बाद कुछ मीठा खाने की आदत है लेकिन उस रात कोई मीठा नहीं था । तब अश्मित पटेल ने चॉकलेट में डूबी कुछ स्ट्रॉबेरी लाने के लिए वेटर से कहा । फ़िर वेटर चॉकलेट में डूबी कुछ स्ट्रॉबेरी लेकर आया और उसी के बीच अश्मित ने उस अगूंठी को रख दिया । और जब महक वो स्ट्रॉबेरी खा रही थी, तभी उन्हें वह अगुंठी मिली और जोर-जोर से हंसने लगी । और उसके बाद अश्मित ने अपने घुटनों के बल बैठ कर महक को अंगूठी पहनाई और शादी के लिए प्रपोज किया । महक को अश्मित का ये अंदाज बहुत अच्छा लगा और उन्होंने हां कर दी ।

अश्मित पटेल ने साथ ही इस बात का भी खुलासा किया कि वह आज ही महक के माता-पिता से मिलेंगे और शादी की डेट फ़िक्स करेंगे । उन्होंने कहा कि वह अगले 6 महीनों में शादी कर लेंगे । लेकिन शादी को लेकर एक असमंसज ये भी बना हुआ है कि, जहां एक तरह अश्मित पटेल डेस्टिनेशन वेडिंग चाहते है वहीं महक इंडिया में ही शादी करना चाहती है । अब ये देखना दिलचस्प होगा, कि किस के तरीके से दोनों की शादी होती है ।

Related Articles

Recent Articles