नेटफ्लिक्स के पॉपुलर शो द बिग बैंग थ्योरी में माधुरी दीक्षित पर की गई अपमानजनक टिप्पणी ; जया बच्चन ने लगाई जमकर फटकार ; मिला लीगल नोटिस

Mar 28, 2023 - 20:02 hrs IST

नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुए हॉलीवुड के पॉपुलर शो द बिग बैंग थ्योरी इन दिनों लगातार गलत कारणों से सुर्ख़ियों में बना हुआ है । शो, द बिग बैंग थ्योरी के एक एपिसोड में ऐश्वर्या राय और माधुरी दीक्षित की बेहद ही भद्दी तुलना की गई है जिस पर विवाद खड़ा हो गया है । माधुरी दीक्षित के बारें में ऐसी अपमानजनक टिप्पणी करने पर जया बच्चन बुरी तरह से भड़क गई हैं और उन्होंने द बिग बैंग थ्योरी के एक्टर कुणाल नायर को पागलखाने भेजने की बात तक कह दी है ।

माधुरी दीक्षित पर अपमानजनक टिप्पणी

नेटफ्लिक्स के 'द बिग बैंग थ्योरी' शो में माधुरी दीक्षित को ‘लेपरस प्रॉस्टिट्यूट' कहने पर बवाल हो गया है । हालाँकि माधुरी दीक्षित के लिए आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किए जाने के बाद   ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स को लीगल नोटिस भी मिला है । वहीं जया बच्चन ने द बिग बैंग थ्योरी के एक्टर कुणाल नायर को जमकर फटकार लगाई है ।

द बिग बैंग थ्योरी के दूसरे सीजन के पहले एपिसोड में एक सीन है, जहां शेल्डन, ऐश्वर्या राय बच्चन की तुलना माधुरी दीक्षित से करते हैं । वह कहते हैं, “क्या ये ऐश्वर्या राय बच्चन हैं । मुझे लगता है कि ये गरीबों की माधुरी दीक्षित हैं ।” ये सुन राज (कुणाल नायर) नाराज हो जाता है और कहता है,  “तुम्हारी ये कहने की हिम्मत कैसे हुई, ऐश्वर्या तो देवी हैं, उनकी तुलना में तो माधुरी दीक्षित ‘लेपरस प्रॉस्टिट्यूट’ है ।”

इस मुद्दे पर जया बच्चन ने बहुत गुस्से में कहा, “क्या ये कुणाल नायर पागल है ? बड़ी गंदी जुबान है उसकी । उसे पागलखाने भेजने की जरूरत है । उसकी फैमिली से पूछना चाहिए कि उसके कॉमेंट को लेकर वे क्या सोचते हैं ।”

जया बच्चन ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर और दीया मिर्जा भी कुणाल नायर के इस कॉमेंट से खासा नाराज हैं ।  

Related Articles

Recent Articles