15 साल बाद मिला नागार्जुन को हिंदी फ़िल्म में आने का मौका, रणबीर कपूर-अमिताभ बच्चन के साथ ब्रह्मास्त्र में आएंगे नजर

Jul 10, 2018 - 09:50 hrs IST

संज़ू की जबरदस्त सफ़लता के बाद अब रणबीर कपूर अपनी अगली फ़िल्म, जो कि आलिया भट्ट के साथ है, की शूटिंग फ़िर से शुरू करने के लिए तैयार हैं । और अब इस फ़िल्म से जुड़ी लेटेस्ट खबर ये आ रही है कि ब्रह्मास्त्र की टीम में एक और सुपरस्टार का नाम जुड़ गया है और वो कोई और नहीं बल्कि साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार नागार्जुन हैं । जी हां, नागार्जुन अयान मुखर्जी की फ़िल्म ब्रह्मास्त्र से एक बार फ़िर हिंदी फ़िल्मों में कदम करने की तैयारी कर रहे हैं ।

नागार्जुन को ब्रह्र्मास्त्र जैसी फ़िल्म की तलाश थी

खबरों के अनुसार, नागार्जुन पूरे 15 साल बाद एक बार फ़िर बॉलीवुड में लौटने के लिए तैयार हैं । इससे पहले अभिनेता साल 2003 में जेपी दत्ता की फ़िल्म एलओसी करगिल में नजर आए थे । खबर है कि नागार्जुन 10 जुलाई से मुंबई में अमिताभ बच्चन के साथ ब्रह्मास्त्र की शूटिंग शुरू करेंगे । दर असल, अभिनेता काफ़ी समय से हिंदी फ़िल्मों में फ़िर से काम करने का इंतजार कर रहे थे लेकिन उन्हें इसके लिए कोई अच्छी स्क्रिप्ट नहीं मिली थी । आखिरकार ब्रह्मास्त्र के रूप में उन्हें वो फ़िल्म मिल गई जिसकी उन्हें तलाश थी । और वह इसमें काम करने के लिए बहुत उत्साहित हैं ।

नागार्जुन, अमिताभ बच्चन के साथ साल 1992 में आई फ़िल्म खुदा गवाह में भी नजर आए थे । नागार्जुन ने साल 1990 में फ़िल्म शिवा के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था । वह पिछली बार जेपी दत्ता की फ़िल्म एलओसी करगिल में नजर आए थे ।

यह भी पढ़ें : ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर- आलिया भट्ट को डसेगी टीवी की 'नागिन' मौनी रॉय

अयान मुखर्जी द्दारा निर्देशित फ़िल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय मुख्य भूमिका में नजर आएंगे । यह फ़िल्म अगले साल 15 अगस्त को रिलीज होगी ।

Related Articles

Recent Articles