Mumbai Saga: महेश मांजरेकर बनने जा रहे हैं शिवसेना प्रमुख बाला साहेब ठाकरे ?

Nov 30, 2019 - 17:42 hrs IST

फ़िल्ममेकर संजय गुप्ता इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म मुंबई सागा की शूटिंग में बिजी है । संजय गुप्ता की इस फ़िल्म में जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी लीड रोल में नजर आएंगे । पहले इस फ़िल्म में जैकी श्रॉफ़ भी एक अहम भूमिका में दिखाई देने वाले थे लेकिन उन्होंने किन्हीं कारणों से ये फ़िल्म छोड़ दी जिसके चलते उनकी जगह महेश मांजरेकर को कास्ट किया गया । और अब सुनने में आ रहा है कि महेश मांजरेकर इस फ़िल्म में एक अहम रोल निभाते हुए दिखाई देंगे ।

महेश मांजरेकर को मुंबई सागा में मिला अहम रोल

यदि खबरों की मानें तो, जॉन अब्राहम अभिनीत इस फ़िल्म में मांजरेकर शिवसेना प्रमुख बाला साहेब ठाकरे का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे । पहले यह रो जैकी श्रॉफ़ निभाने वाले थे लेकिन क्योंकि अब वह फ़िल्म का हिस्सा नहीं हैं इसलिए अब मांजरेकर इस रोल को निभाएंगे । इस फ़िल्म में 80-90 के दशक की मुंबई को दिखाया जाएगा ।

यह भी पढ़ें : Mumbai Saga: जॉन अब्राहम की लव इंटरेस्ट बनेंगी काजल अग्रवाल

भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अनुराधा गुप्ता और संगीता अहिर द्दारा प्रोड्यूस मुंबई सागा को संजय गुप्ता डायरेक्ट कर रहे है । इस फ़िल्म में जॉन, इमरान हाशमी, सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ़, गुलशन ग्रोवर, रोहित रॉय, काजल अग्रवाल, समीर सोनी और अमोल गुप्ते भी नजर आएंगे । यह फ़िल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

Related Articles

Recent Articles