MEGA EXCLUSIVE: सलमान खान की टाइगर 3 ठीक दीवाली के दिन 12 नवंबर को सिनेमाघरों में बड़े पैमाने पर होगी रिलीज ; बॉक्स ऑफिस पर बैक-टू-बैक छुट्टियों का मिलेगा रिकॉर्डतोड़ फ़ायदा

Oct 13, 2023 - 13:13 hrs IST

दिवाली पर रिलीज़ हो रही सलमान खान की टाइगर 3 ने फ़ेस्टिव सीजन के लिए एक्साइटमेंट को और ज्यादा बढ़ा दिया है । सलमान खान-कैटरीना कैफ-इमरान हाशमी अभिनीत टाइगर 3 के पोस्टर्स ने पहले ही फ़िल्म के लिए प्रत्याशा बढ़ा दी है और अब सभी को फ़िल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतज़ार है जो 16 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा । और इसी बीच बॉलीवुड हंगामा को टाइगर 3 की सटीक रिलीज़ डेट भी पता चल गई है ।

टाइगर 3 की सटीक रिलीज़ डेट आई सामने

अभी तक सलमान की टाइगर 3 को दीवाली रिलीज बताया जा रहा था लेकिन मेकर्स ने एक तय डेट का अभी तक खुलासा नहीं किया था । लेकिन बॉलीवुड हंगामा को टाइगर 3 की सटीक रिलीज़ डेट के बारें में एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है जो यक़ीनन फ़िल्म के लिए एक्साइटमेंट बढ़ा देगी । एक विश्वस्त सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “टाइगर 3, रविवार 12 नवंबर को सिनेमाघरों में बड़े पैमाने पर रिलीज होगी । आजकल ट्रेंड है कि फिल्म को दिवाली के बाद रिलीज किया जाए, लेकिन YRF ने इसे दीवाली के दिन ही रिलीज करने का एक स्मार्ट निर्णय लिया है ।”

सूत्र ने आगे बताया, “रिलीज के दिन सलमान खान के प्रशंसक और आम फिल्म देखने वाले बड़ी संख्या में आएंगे, क्योंकि यह 2023 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है । दिवाली के बाद सोमवार 13 नवंबर और मंगलवार 14 नवंबर को कुछ राज्यों और कुछ जगहों पर छुट्टी होगी । फिर इसके बाद भाईदूज की छुट्टी बुधवार 15 नवंबर को पड़ेगी । गुरुवार 16 नवंबर को दिवाली के बाद की छुट्टियों का कुछ प्रभाव होगा । और फिर निश्चित रूप से वीकेंड आ जाएगा । इसलिए, टाइगर 3 को रविवार 12 नवंबर से रविवार 19 नवंबर तक छुट्टियों का लाभ मिलेगा । नतीजतन, उम्मीद है कि इस दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड टूटेंगे ।”

आईमैक्स फ़ॉर्मेट में रिलीज़ हो रही टाइगर 3 में सलमान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के अलावा शाहरुख खान का पठान के रूप में कैमियो भी है । इसका निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है।

Related Articles

Recent Articles