इंटरनेशनल म्यूजिक डेब्यू करने की तैयारी में माधुरी दीक्षित

Sep 5, 2017 - 08:20 hrs IST

बॉलीवुड की 'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षित, अंग्रेजी भाषा में अपनी पहली म्यूजिकल रिकॉर्डिंग इक्स्टेन्डड प्ले (ईपी) द फिल्म स्टार रिलीज करने जा रही है । यह ईपी 'तू है मेरा' एकल गीत के साथ लॉन्च होगी । और इस गीत को हमारी डांसिंग क्वीन माधुरी दीक्षित गाएंगी ।

माधुरी दीक्षित अपने समर्थकों से मिले प्यार और समर्थन के लिए उनके लिए यह विशेष गीत गाएंगी । यह नया गीत पश्चिमी पोप गीत और धुनों के साथ शास्त्रीय भारतीय लोक संगीत का फ्यूजन होगा जो पूर्व और पश्चिम को एक साथ पेश करेगा ।

भारत के सबसे प्रतिष्ठित कलाकारों और मनोरंजनकर्ताओं में से एक से एक बहुभाषी साउंडट्रैक बनाने का विचार बेवर्ली हिल्स में हुई एक मीटिंग में माधुरी दीक्षित, उनके पति श्रीराम नेने और सती बिसला, अध्यक्ष और ए एंड आर वर्ल्डवाइड के संस्थापक के बीच क्रिएट हुआ । बिस्ला शेपार्ड, कोल्डप्ले, म्यूज़, कीन, दीडो, एडेले, द टेम्पेर ट्रैप, एलएमएफए, जेसी जे, कैटी पेरी, सिआ, गेविन जेम्स और सैकड़ों अन्य लोगों की वैश्विक सफलताओं के समर्थक रहे हैं ।

अपने संगीत के सफर की शुरआत के बारे में माधुरी ने कहा, 'संगीत शुरआत से ही मेरे जीवन का एक हिस्सा रहा है । मैं इस बात को लेकर स्पष्ट थी कि मैं निरंतर सहयोग और निस्वार्थ प्रेम के लिए अपने प्रशंसकों का आभार जताने और जश्न मनाने के लिए यह नया अध्याय शुर करना चाहती हूं । उन्होंने कहा, तो उनकी सराहना का जश्न मनाकर इस यात्रा की शुरआत करने से बेहतर और क्या होगा । माधुरी ने कहा, हम कुछ ऐसा बना पाए जो आपकी आत्मा से बात करता है। हम उम्मीद करते हैं कि श्रोता हमारी टीम की कड़ी मेहनत की तारीफ करें ।

Related Articles

Recent Articles