LEAKED PHOTOS! 'मिसेज कोहली' अनुष्का शर्मा कर रही हैं 'क्रिकेटर' बनने की तैयारी, ये है पूरी डिटेल

Jan 13, 2020 - 12:25 hrs IST

तकरीबन एक साल से शाहरुख खान के साथ अनुष्का शर्मा ने भी जीरो के बाद अपनी किसी भी फ़िल्म का ऐलान नहीं किया था । जहां फ़ैंस अभी तक शाहरुख खान की अगली फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं वहीं अनुष्का शर्मा की अगली फ़िल्म सामने आ गई है । हालांकि अनुष्का ने अभी तक अपनी इस फ़िल्म का ऑफ़िशियल ऐलान नहीं किया है । भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा अब रूपहले पर्दे पर पूर्व भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान, झूलन गोस्वामी बनने जा रही है ।

अनुष्का शर्मा कर रही हैं क्रिकेटर बनने की तैयारी

अनुष्का की ये फ़िल्म पूर्व भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान, झूलन गोस्वामी की बायोपिक फ़िल्म है जिसमें अनुष्का लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगी । शनिवार को अनुष्का क्रिकेटर की जर्सी में कोलकाता के ईडन गार्डन में शूटिंग करते हुए नजर आईं और उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई । शूटिंग के दौरान अनुष्का के साथ खुद झूलन गोस्वामी भी नजर आई । अनुष्का 25 जनवरी को इसका प्रोमो शूट करेंगी ।

यह भी पढ़ें : Hottie! अनुष्का शर्मा के इस हॉट सन किस्ड बिकिनी लुक पर विराट कोहली भी हुए 'बोल्ड'

झूलन गोस्वामी के बारें में बात करें तो, वह भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान थी और ऑलराउंडर खिलाड़ी रह चुकी है । उन्होंने 2007 में आईसीसी पुरस्कार का खिताब भी जीता था । एम ए चिदम्बरम ट्रॉफी के लिए सर्वश्रेष्ठ महिला क्रिकेट खिलाड़ी का भी खिताब झूलन गोस्वामी के नाम है ।

Related Articles

Recent Articles