हॉरर-कॉमेडी भेड़िया में रिपीट हुई दिलवाले की रोमांटिक जोड़ी वरुण धवन और कृति सैनॉन

Oct 31, 2020 - 12:36 hrs IST

शाहरुख खान और काजोल अभिनीत फ़िल्म दिलवाले में रोमांटिक जोड़ी के रूप में नजर आए वरुण धवन और कृति सैनॉन एक बार फ़िर एक फ़िल्म में साथ काम करने जा रहे हैं । रोहित शेट्टी द्दारा प्रोड्यूस और अमर कोशिक द्दारा डायरेक्ट की गई दिलवाले में दर्शकों को वरुण धवन और कृति सैनॉन की जोड़ी इतनी पसंद आई कि अब अमर कोशिक अपनी अगली फ़िल्म में इसी जोड़ी को कास्ट करने की तैयारी कर चुके हैं । अमर कोशिश के निर्देशन में बन रही आगामी फ़िल्म भेड़िया (अभी अस्थायी रूप से रखा गया नाम) में वरुण धवन के अपोजिट कृति सैनॉन नजर आएंगी ।

भेड़िया में वरुण धवन के साथ कृति सैनॉन

दिनेश विजान के प्रोडेक्शन तले बन रही अमर कौशिक की हॉरर कॉमेडी में वरुण एक अलग किरदार में नजर आएंगे । हालांकि फ़िल्म से जुड़ी ज्यादा डिटेल सामने नहीं आई है लेकिन सुनने में आ रहा है कि, भेड़िया के मेकर्स ने इस मॉन्स्टर सटायर के लिए वरुण के अपोजिट कृति को साइन करने का फ़ैसला किया है । फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने बताया कि, “हां, ये सही है कि अमर कोशिक की भेड़िया में वरुण के अपोजिट कृति नजर आएंगी । फ़िल्म में दोनों अपने किरदारों के लिए एकदम परफ़ेक्ट च्वाइस हैं । अमर कोशिक इस जोड़ी को फ़िर से अपने फ़िल्म में लेना चाहते थे क्योंकि वरुण और कृति की जोड़ी पहले ही दर्शकों के दिलों में जगह बना चुकी है । फ़िल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी 2021 से शुरू होगी ।”

भेडिया एक मॉन्स्टर सटायर है जिसकी कहानी नीरेन भट्ट ने लिखी है । भेड़िया में वरुण और कृति पूरे पांच साल बाद फ़िर से एक साथ नजर आएंगे ।

वरुण के अन्य वर्क फ़्रंट की बात करें तो उनकी आगामी फ़िल्में हैं- कुली नंबर 1, जुग जुग जियो, सनकी और भेड़िया ।

Related Articles

Recent Articles