सिम्बा से पहले रिलीज होगी सारा अली खान की डेब्यू फ़िल्म केदारनाथ, फ़िल्म की पहली झलक ने जीता दिल

Oct 30, 2018 - 07:08 hrs IST

सैफ़ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान की फ़िल्म केदारनाथ आखिरकार पटरी पर लौटी और अब उसकी एक झलक सामने आई है जो वाकई काफ़ी दिलचस्प है । सारा अली खान की डेब्यू फ़िल्म कही जाने वाली फ़िल्म केदारनाथ के इस पोस्टर में सारा सुशांत सिंह राजपूत की पीठ पर नजर आ रही है । पिछले दिनों ये फ़ि्ल्म विवादों के चलते डिले हो गई थी और जिसके बीच सारा ने रोहित शेट्टी की फ़िल्म सिम्बा को साइन कर लिया । नतीजतन रणवीर सिंह अभिनीत सिम्बा को सारा अली खान की डेब्यू फ़िल्म माना जा रहा था लेकिन अब इस बारें में लेटेस्ट खबर ये है कि केदारनाथ ही सारा की पहली फ़िल्म होगी । क्योंकि निर्देशक अभिषेक कपूर की फ़िल्म केदारनाथ सिम्बा से पहले यानी 7 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलिज हो रही है जबकि सिम्बा 28 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

सिम्बा से पहली रिलीज होगी सारा अली खान की केदारनाथ

गौरतलब है कि, मेकर्स के आपसी विवाद के चलते केदारनाथ की रिलीज डेट लगातार टलती चली जा रही थी, लेकिन फ़िल्म के पहले पोस्टर के साथ हर तरह के कयासों पर पूर्ण विराम लग गया है क्योंकि इसमें फ़िल्म की रिलीज डेट 7 दिसंबर बताई गई है । फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज़ किया जा चुका है, जिसमें पिट्ठू का किरदार निभानेव वाले सुशांत सिंह अपनी पीठ पर सारा को ढोते हुए नजर आ रहे हैं । पोस्टर में इन सितारों के पीछे कुछ अन्य श्रद्धालु भी दिख रहे हैं । इस फिल्म का टीज़र भी आज ही रिलीज़ हो चुका है ।

केदारनाथ एक लव स्टोरी है

आपको बता दें कि, केदारनाथ एक लव स्टोरी है, जो उत्तराखंड में आए बाढ़ के बैकग्राउंड पर बनी है । इस फ़िल्म को रॉनी स्क्रूवाला और प्रज्ञा कपूर मिलकर प्रड्यूस कर रहे हैं । फ़िल्म की शूटिंग उत्‍तराखंड में हुई है । इस फ़िल्म में पिठ्ठू बने मंसूर के किरदार में सुशांत और मुक्कु के किरदार में सारा के बीच एक प्यारी सी प्रेम कहानी को दर्शाया जाएगा ।

अपनी डेब्यू फ़िल्म के पोस्टर को सारा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया और लिखा, "No tragedy, no wrath of nature, no act of God can defeat the power of love!

यह भी पढ़ें : सारा अली खान के शुरू होते करियर में केदारनाथ नहीं बन सकती रुकावट

एक साथ दो फ़िल्मों की शूटिंग करने के अलावा सारा पिछले दिनों अपने पिता सैफ़ अली खान के साथ करण जौहर के चैट शो कॉफ़ी विद करण में शामिल हुई । सारा ने यहां अपने पिता के साथ खूब सारी मस्ती की ।

Related Articles

Recent Articles