कार्तिक आर्यन ने थ्रिलर ड्रामा फ्रेडी से शेयर किया अपना फ़र्स्ट लुक ; रहस्यमयी एक्सप्रेशन ने बढ़ाई जिज्ञासा

Oct 28, 2022 - 16:15 hrs IST

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन जल्द ही अपकामिंग थ्रिलर फ़िल्म फ़्रेडी में एक कभी न देखे गए अवतार में नज़र आएंगे । इस फ़िल्म में कार्तिक आर्यन के अपोज़िट अलाया एफ नज़र आएंगी । शशांक घोष द्वारा निर्देशित बालाजी टेलीफिल्म्स और नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स द्वारा निर्मित, फ़्रेडी डायरेक्ट डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर एक्सक्लूसिवली रिलीज होगी । और अब कार्तिक आर्यन ने अपनी फ़िल्म फ्रेडी से अपना फ़र्स्ट लुक शेयर किया है जिसमें उनके अनदेखे अवतार की झलक देखने को मिल रही है ।

कार्तिक आर्यन की फ्रेडी

शेयर किए गए फ्रेडी के पोस्टर पर कार्तिक अपने हाथों में खून के संकेत के साथ डेन्चर का एक सेट पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं । कार्तिक के रहस्यमयी एक्सप्रेशन फ़िल्म के लिए प्रत्याशा बढ़ा रहे हैं । कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर फ्रेडी से अपने फ़र्स्ट लुक को शेयर कर लिखा, “डॉक्टर फ्रेडी गिनवाला, अपॉइंटमेंट जल्दी ही ओपन होंगे ।”

फ़र्स्ट लुक पोस्टर के बाद यह साफ़ हो गया कि फ़िल्म में कार्तिक डॉक्टर फ्रेडी गिनवाला के किरदार में नजर आएंगे । कार्तिक स्टारर फ़्रेडी डायरेक्ट डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी । मेकर्स जल्द ही इसकी रिलीज डेट अनाउंस करेंगे ।

कार्तिक ने फ़्रेडी के बारे में बात करते हुए कहा, “मैं फ्रेडी का हिस्सा बनकर खुद को लकी मानता हूं, फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है जिसे मैंने पहले नहीं देखा है । इसने मुझे अपने क्राफ्ट के साथ प्रयोग करने और एक नए क्षेत्र का पता लगाने की अनुमति दी है । मैं जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली फिल्म का इंतजार कर रहा हूं और उम्मीद करता हूं कि दर्शकों को यह नया अवतार पसंद आएगा ।

Related Articles

Recent Articles