कार्तिक आर्यन ने फ़िल्म के ग्रैंड गाने को शूट कर ख़त्म की सत्यप्रेम की कथा की शूटिंग ; मुंबई के मड आइलैंड में तैयार किया बड़ा सा सेट

May 22, 2023 - 19:38 hrs IST

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की हिट जोड़ी एक बार फिर फ़िल्म सत्यप्रेम की कथा में एक साथ नज़र आने वाली है । हाल ही में मेकर्स ने फ़िल्म का रोमांटिक पोस्टर शेयर किया था जिसमें कार्तिक और कियारा की रोमांटिक केमिस्ट्री नज़र आ रही थी । सत्यप्रेम की कथा, जो की एक म्यूज़िकल रोमांटिक ड्रामा है, में म्यूज़िक का बहुत अहम रो है इसलिए मेकर्स इसके म्यूज़िक में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं ।

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की हिट जोड़ी

कार्तिक ने कल से ही मुंबई के मड आइलैंड में फिल्म के लिए एक गाने की शूटिंग शुरू कर दी है । गाने की कोरियोग्राफी बॉस्को मार्टिस ने की है । और अब बॉलीवुड हंगामा को पता चला है कि, इस गाने को बड़े पैमाने पर शूट किया गया है । इसके लिए मड आइलैंड में एक बड़ा सेट बनाया गया है । गाने में बड़ी संख्या में बैकग्राउंड डांसर्स भी हैं । दिलचस्प बात यह है कि उनमें से कुछ पेशेवर कथकली नर्तक भी हैं।

इस विशेष गीत की शूटिंग पूरी होने के बाद, सत्यप्रेम की कथा की शूटिंग पूरी हो जाएगी । यह फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है ।

सत्यप्रेम की कथा एनजीई और नमः पिक्चर्स के बीच बड़े पैमाने पर सहयोग का प्रतीक है ।  समीर विद्वांस के निर्देशन में बनी सत्यप्रेम की कथा 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

Related Articles

Recent Articles