कार्तिक आर्यन की धमाका डायरेक्ट नेटफ़्लिक्स पर होगी रिलीज, टीजर में दिखी कार्तिक की अनदेखी एक्टिंग स्किल

Mar 2, 2021 - 11:02 hrs IST

आरएसवीपी की आगामी फ़िल्म धमाका में कार्तिक आर्यन लीड रोल में नज़र आएंगे । फ़िल्म में कार्तिक आर्यन एक न्यूज़ एंकर की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक रहस्यमय बम विस्फोट के बारे में जानने के बाद बुरी स्थिति में फंस जाता है । उतार-चढ़ाव की एक श्रृंखला के साथ और उसके बाद होने वाली घटनाएं उसे उस मुकाम तक ले जाती हैं, जहां उसे अपने भविष्य के करियर और अपने मानवतावादी के बीच चयन करना होता है ।

कार्तिक आर्यन धमाका में बने न्यूज़ एंकर

आरएसवीपी का दृष्टिकोण ऐसी कहानियां बनाना और विकसित करना है जो बताई जानी चाहिए । नए युग की फिल्म, डिजिटल शो और डॉक्यूमेंट्री की रचना और उसे प्रस्तुत करना, उनका लक्ष्य है ।

राम माधवानी ने साझा किया, “आरएसवीपी में टीम के साथ राम माधवानी फिल्म्स में अमिता माधवानी और मैं और हमारी पूरी टीम इस बात से रोमांचित हैं कि हमारी फिल्म धमाका नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी । हम जानते हैं कि यह इस मंच के साथ निरंतर संबंध का हमारा पहला कदम है जिसका हम बहुत सम्मान करते हैं और जो राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय दर्शकों तक पहुंचेगा ।”

धमाका ने एक अलग अनुभव दिया

इसके अलावा उन्होंने साझा किया, “मैं पिछले कुछ वर्षों से कार्तिक के साथ सहयोग करना चाह रहा था और मैं रोमांचित हूं कि वह धमाका करना चाहते थे । हर दिन कार्तिक ने 360 डिग्री सिस्टम को अपना पूरा सहयोग दिया, जिसके साथ मैं काम करता हूं । उनका पूरा इन्वॉल्वमेंट, उनका जुनून और एक अभिनेता के रूप में उनका सटीक अंशांकन कुछ ऐसा है जिसका मैं बहुत सम्मान करता हूं। उनके साथ फिर से सहयोग करना बहुत अच्छा होगा क्योंकि उन्होंने मेरे काम को बेहतर बनाया है ।”

कार्तिक ने साझा किया, “धमाका एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए एक बहुत ही रोमांचक और समृद्ध अनुभव रहा है । राम माधवानी जैसे अनुभवी के साथ काम करने से मुझे अपने व्यक्तित्व का एक नया पहलू तलाशने और प्रदर्शित करने का मौका मिला है। मैं रोमांचित हूं कि फिल्म नेटफ्लिक्स के माध्यम से दुनिया भर के दर्शकों और मेरे प्रशंसकों तक पहुंचेगी ।”

फिल्म में कार्तिक मुख्य भूमिका में हैं और इसका निर्देशन राम माधवानी ने किया है, जिसका निर्माण रॉनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी मूवीज़ और राम माधवानी फिल्म्स ने लूट कल्चरवर्क्स, ग्लोबलगेट एंटरटेनमेंट और लायंसगेट के साथ मिलकर किया है । धमाका का प्रीमियर विशेष रूप से नेटफ्लिक्स पर 190 देशों में होगा ।

Related Articles

Recent Articles