अनन्या पांडे के बाद अब कार्तिक आर्यन की रोमांटिक लाइफ़ में होगी दिशा पटनी की एंट्री

Feb 18, 2019 - 07:12 hrs IST

कार्तिक आर्यन, जिसने सोनू की टीटू की स्वीटी जैसी स्लीपर हिट फ़िल्म दी, जल्द ही कृति सैनॉन के साथ आगामी फ़िल्म लुका छुपी में नजर आएंगे । इसके अलावा कार्तिक आर्यन अपनी फ़ैन फ़ोलोइंग को लेकर ज्यादा चर्चा में रहते है । सारा अली खान, जिसने खुलकर कहा कि कार्तिक पर उन्हें कृश है, और अनन्या पांडे के बीच झूल रहे कार्तिक आर्यन अपनी बढ़ती लोकप्रियता से बेहद खुश है । कार्तिक के पास कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं जिसमें एक उनकी कथित लेडी लव अनन्या पांडे के साथ आगामी फ़िल्म पति पत्नी और वो है । और अब कार्तिक ने अनीस बज्मी और भूषण कुमार की एक फ़िल्म साइन की है ।

अनीस बज़्मी की फ़िल्म में कार्तिक आर्यन करेंगे दिशा पटनी से रोमांस

बॉलीवुड हंगामा ने आपको एक्सक्लूसिवली बताया था कि अनीस ने कार्तिक को अपनी फ़िल्म के लिए साइन किया है । और अब हमारे पास फ़िल्म को लेकर और लेटेस्ट अपडेट ये है कि, अनीस और भूषण कुमार की इस फ़िल्म में कार्तिक अभिनेत्री दिशा पटनी के साथ रोमांस करेंगे । यह एक रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म होगी । साल 1998 में बनाई प्यार तो होना ही था के बाद अनीस अब इस शैली की फ़िल्म को निर्देशित करेंगे । बहरहाल दिशा के साथ कार्तिक का रोमांस देखना वाकई दिलचस्प होगा ।

गौरतलब है कि कार्तिक अपनी पर्सनल लाइफ़ को लेकर भी बहुत लोकप्रिय हो चुके है । कार्तिक ने खुलकर माना है कि वह अपनी पति, पत्नी और वो की को-स्टार अनन्या पांडे के साथ समय बिता रहे है । वहीं सारा अली खान ने भी कार्तिक पर अपने क्रश को जाहिर किया है ।

यह भी पढ़ें : EXCLUSIVE: सारा अली खान या अनन्या पांडे ? कार्तिक आर्यन ने बताया कि उनका मन किधर है (Watch Video)

बॉलीवुड में एक रोमांटिक हीरो के रूप में उभरते कार्तिक का यूं अलग-अलग अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करना वाकई उनके फ़िल्म इमेज पर सटीक बैठता है । और अब अनीस की फ़िल्म में कार्तिक और दिशा का रोमांस देखना उनकी रोमांटिक इमेज में चार चांद लगाने का काम करेगा ।

Related Articles

Recent Articles