Lal Singh Chaddha: करीना कपूर खान बन सकती है आमिर खान की लव इंटरेस्ट ?

Jun 14, 2019 - 12:00 hrs IST

करीना कपूर खान ने मम्मी बनने के बाद वीरे दी वेडिंग से अपना शानदार कमबैक किया और अब उनके पास बड़ी-बड़ी फ़िल्मों की लाइन लगी है । फ़िल्मों में बिजी रहने के बावजूद करीना कपूर खान छोटे पर्दे पर भी एक डांस रिएल्टी शो में जज के रूप में नजर आएंगी । जहां करीना कपूर खान अपनी आगामी फ़िल्म गुड न्यूज में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी वहीं अब सुनने में आ रहा है कि करीना, अपने थ्री इडियट्स को-स्टार आमिर खान के साथ फ़िर से सिल्वर स्क्रीन पर नजर आ सकती है ।

करीना कपूर खान को पसंद आई है लाल सिंह चढ्ढा की स्क्रिप्ट

मीडिया के कुछ महकमों में ये खबर तेजी से फ़ैल रही है आमिर खान की आगामी महत्वाकांक्षी फ़िल्म लाल सिंह चढ्ढा में करीना लीड एक्ट्रेस के रूप में नजर आ सकती है । खबरों के मुताबिक करीना को फ़िल्म की स्क्रिप्ट काफ़ी पसंद आई है और वो इसे करने के लिए तैयार है । कहा जा रहा है कि यदि करीना इस फ़िल्म को साइन कर लेती हैं तो वह लाल सिंह चढ्ढा फ़िल्म में आमिर की लव इंटरेस्ट के रूप में दिखाई देगी ।

वैसे आपको बता दें कि अभी तक कुछ फ़ाइनल नहीं हुआ है और कहा जा रहा है कि करिना जैसे ही मुंबईआ जाएंगी उसके बाद वह फ़िल्म के निर्देशक अद्वैत चंदन के साथ मुलाकात करेंगी । फ़िलहाल करीना लंदन में इरफ़ान खान अभिनीत फ़िल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग कर रही है और वहीं उनके साथ सैफ़ अली खान भी अपनी आगामी फ़िल्म जवानी दीवानी की शूटिंग कर रहे है ।

बता दें कि करीना और आमिर की जोड़ी इससे पहले थ्री इडियट्स और तलाश में नजर आई थी । और दर्शकों ने इस जोड़ी को काफ़ी पसंद किया था । यदि एक बार फ़िर लाल सिंह चढ्ढा के लिए ये जो्ड़ी बनती है तो दर्शकों के लिए इससे बड़ी खुशी की बात कोई नहीं होगी ।

यह भी पढ़ें : करीना कपूर खान ने डांस इंडिया डांस का जज बनने के लिए मेकर्स के सामने रखी ये शर्त

करीना के फ़िल्मी फ़्रंट की बात करें तो जल्द ही वह अक्षय कुमार के साथ आगामी फ़िल्म गुड न्यूज में नजर आएंगी । इसके बाद करीना करण जौहर की ऐतिहासिक मल्टीस्टारर फ़िल्म तख्त की तैयारी शुरू करेंगी । इस फ़िल्म में उनके साथ रणवीर सिंह, विकी कौशल, आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर नजर आएंगी ।

Related Articles

Recent Articles